पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धर्म:लीमथान में जन्माष्टमी पर श्रीकृष्ण की झांकी सजाई, पालने में झुलाया

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर लीमथान के परशुराम श्रीकृष्ण मंदिर को आकर्षक रोशनी से सजाया गया। मंदिर में भगवान श्रीकृष्ण की झांकी सजाई गई। भक्तों ने भगवान को पालने में झुलाया और आरती उतारी। सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए दिनभर भगवान की पूजा अर्चना और दर्शन के लिए लोगों की आवाजाही रही। लीमथान में भगवान परशुराम और श्रीकृष्ण मंदिर आमने सामने हैं।

यह मंदिर 11वीं सदी के हैं। इस स्थान को भगवान श्री परशुराम और श्रीकृष्ण संवाद स्थली के मनाम से भी जाना जाता है। विप्र फाउंडेशन नवागांव इकाई की ओर से लीमथान के परशुराम मंदिर में आरती और श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना की। मंदिरों में दीप प्रज्जवलित किए गए।

इस दौरान नवागांव के महेश जोशी, हर्षद पंडया, गिरीश पंडया, नरेंद्र पंडया, जितेंद्र शुक्ला, धर्मेश पंडया, आशीष शुक्ला, लीमथान के भगवतीशंकर जोशी, शशिप्रसाद जोशी, मनोज चौबीसा, शैलेंद्र प्रभात शर्मा, राकेश कलाल, राजेश चौबीसा आदि मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें