पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:कृषि व्यापार अध्यादेश में सुधार करने की मांग

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांसवाड़ा. एसडीएम को ज्ञापन देते किसान संघ के पदाधिकारी।
  • सभी प्रकार की खरीद समर्थन मूल्य पर की जाए

भारतीय किसान संघ के पूर्व घोषित कार्यक्रम अनुसार बुधवार को राज्यव्यापी आह्वान पर तहसील और उपखंड स्तर पर तहसील अध्यक्षों के निर्देशन में धरना प्रदर्शन कर उच्चाधिकारियों को ज्ञापन देकर किसानों से जुड़ी समस्याओं का समाधान करने की मांग की। आनंदपुरी में फूलचंद, आंबापुरा में धूलजीभाई, बांसवाड़ा में रमेश जोशी, छोटी सरवन में नारायणलाल, घाटोल में प्रेमशंकर, गढ़ी में रणछोड़भाई, अरथूना में रमेश व प्रेमजी पाटीदार, सज्जनगढ़ में रूपलाल, कुशलगढ़ गांगड़तलाई में भी अध्यक्षों के नेतृत्व में ज्ञापन दिए गए।

आनंदपुरी| भारतीय किसान संघ तहसील आनंदपुरी के पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री के नाम आनंदपुरी तहसीलदार को ज्ञापन सौंप कृषि व्यापार अध्यादेश-2020 में सुधार की मांग रखी है। तहसील अध्यक्ष फूलचंद पारगी के नेतृत्व में दिए ज्ञापन में सभी प्रकार की खरीद कम से कम समर्थन मूल्य पर होने का प्रावधान किए जाने, निजी व्यापारियों का राज्य एवं केंद्र स्तर पर पंजीयन आवश्यक हो एवं जिले मे कृषि न्यायालय की व्यवस्था की जाने की मांग की गई। इस अवसर पर शंभुलाल पारगी, मोहनलाल पारगी, कना भाई, रुपलाल, कमलाशंकर, रंगा भाई, राहुल पारगी मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें