साेशल मीडिया पर वीडियो वायरल:काेविड पॉजिटिव वार्ड में गंदगी, मरीज परेशान; मरीजाें ने कहा- वार्ड में पीने का पानी तक नहीं

बांसवाड़ा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सैंपल कलेक्शन सेंटर के बाहर पड़ा किसी संदिग्ध का सैंपल। - Dainik Bhaskar
सैंपल कलेक्शन सेंटर के बाहर पड़ा किसी संदिग्ध का सैंपल।

जिला अस्पताल में कोरोना संक्रमण के कारण मरीजों की तादाद लगातार बढ़ रही है। इस महामारी से लोगों को बाहर निकलने में अस्पताल के डॉक्टर से लेकर नर्सिंग स्टाफ दिन रात इलाज में जुटा हुआ है। लेकिन इन सबके बीच अस्पताल प्रबंधन की खामियां भी उजागर हो रही है। वार्ड में भर्ती कोरोना मरीज सोशल मीडिया के माध्यम से बदइंतजामी की तस्वीरें बताकर प्रशासन तक पहुंचा कर मदद की गुहार लगा रहे हैं।

मरीज हेमंत पाठक बताते है कि वो अपनी पत्नी सहित वार्ड में भर्ती है। इलाज तो बेहतर चल रहा है, लेकिन यहां पीने के पानी की कमी है। गर्मी में जहां सबसे ज्यादा ही पानी की जरूरत होती है इसके बाद भी प्रबंध नहीं किए हैं। गार्ड को बोलते हैं तो वो भी पानी देने से इनकार करते हैं। वहीं वार्ड के बाथरूम इतने गंदे है कि वहां जाना दुश्वार है।

आराेप: सड़क पर मिला कोरोना संदिग्ध का सैंपल

एक कोरोना संदिग्ध राेगी ने भास्कर को फाेटाे उपलब्ध कराया। जिसमें किसी दूसरे संदिग्ध का कोरोना सैंपल लेने के बाद सड़क पर ही फेंक दिया। फोटो एएनएम ट्रेनिंग सेंटर में बने कोरोना सैंपल कलेक्शन सेंटर के एग्जिट गेट के पास का है।

खबरें और भी हैं...