पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:बड़गांव स्कूल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल बुजुर्ग की मौत

चिड़ियावासा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के बड़गांव में खालदा बस्ती मार्ग पर तालाब किनारे रहने वाले 58 वर्षीय हरिनाथ रावत पुत्र जगानाथ रावत की 10 दिन पूर्व 11 नवंबर को बड़गांव स्कूल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हाे गया था। जिसकी शनिवार को गांव में मौत हो गई। मृतक की पत्नी मानसिक रोगी है। मृतक के 5 लड़के एवं एक 8 साल की बालिका है। जो सभी अनाथ आश्रम बांसवाड़ा में है।

सभी बालक डायलाब रोड पर आश्रम में है वहीं बालिका सिंगवाव रोड बांसवाड़ा आश्रम में है। मृतक बुजुर्ग था, उसके पास किसी प्रकार का आजीविका साधन नहीं था। ऐसे में तालाब किनारे एक भवन में अपना जीवन यापन करता था। जिस कारण प्रशासन द्वारा उसके बच्चों को अनाथालय में शरण दे रखी थी। हरिनाथ की मौत के बाद ग्रामीणों ने बच्चों को पिता के अंतिम दर्शन के लिए बुलाने को लेकर प्रशासन को सूचना दी।

सभी बच्चों को पिता के अंतिम दर्शन के बाद समाजसेवी नाथूलाल पटेल, गौरीशंकर सेवक, रमेश चंद्र, वासुदेव, नानजी भाई, गोविंद यादव आदि द्वारा बुजुर्ग का अंतिम संस्कार किया गया। सदर पुलिस ने बताया कि मृतक के पुत्र नरेश की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव का पीएम कर परिजनों को सुपुर्द किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें