पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीन लगने के बाद माैत:बुजुर्ग की वैक्सीन लगवाने की इच्छा थी, टीका लगने के 30 मिनट बाद तबीयत बिगड़ी, माैत

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिंदगी के लिए दौड़... - Dainik Bhaskar
जिंदगी के लिए दौड़...

एमजी अस्पताल में शुक्रवार सुबह 11 बजे काेराेना टीका लगवाने के 30 मिनट बाद रातितलाई निवासी 77 वर्षीय बुजुर्ग दिनेशप्रसाद त्रिपाठी की माैत हाे गई। दिनेश की बाईपास सर्जरी हाे चुकी थी। माैत दिल का दाैरा पड़ने से हाेने की आशंका है, लेकिन असल वजह जानने के लिए मेडिकल बाेर्ड से पोस्टमार्टम कराया है। मृतक दिनेश मूल रूप से यूपी निवासी थे और कलेक्टर के पेशकार पद से सेवानिवृत्त हुए थे।

बुजुर्ग 72 वर्षीय पत्नी अहिल्या देवी के साथ अस्पताल टीका लगवाने आए थे। यहां दपंती ने टीका लगवाने के बाद प्रतीक्षा कक्ष में इंतजार किया। लेकिन जब जाने के लिए उठे ताे चक्कर आने पर संतुलन बिगड़ने लगा। उनके भाई ने उन्हें वापस कुर्सी पर बिठाया, लेकिन उन्हें चक्कर आने और बेहोश होने पर आईसीयू में भर्ती कराया, जहां उनकी माैत हाे गई।

पीएमओ डाॅ. रवि उपाध्याय ने बताया कि दिनेशप्रसाद की बाईपास सर्जरी हाे चुकी थी और उम्रदराज थे। टीका लगवाने के करीब आधे घंटे बाद उनकी तबीयत बिगड़ी और माैत हाे गई। लेकिन माैत की असल वजह जानने के लिए मेडिकल बाेर्ड से पाेस्टमार्टम करवा विसरा सैंपल लैब में भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें