पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:पंद्रह दिन बाद शहर में एक भी पॉजिटिव नहीं परतापुर में दो संक्रमित, दोनों अहमदाबाद में

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 155 सैंपलों में से 107 निगेटिव, 44 जनों की रिपोर्ट पेंडिंग, जिले में अब कुल 235 संक्रमित

लगातार कोरोना संक्रमितों को आंकड़ा जहां बढ़ता जा रहा है। वहीं बुधवार को राहत की बात रही कि पंद्रह दिन बाद शहर में एक भी पॉजिटिव मरीज नहीं मिला। हालांकि परतापुर क्षेत्र में दो संक्रमित मिले हैं, लेकिन वह दोनों ही अहमदाबाद में मिले हैं। दरअसल नगर पालिका परतापुर गढ़ी के वार्ड नंबर-25 और 14 में एक दाे साल का बालक और एक शिक्षक कोरोना पाॅजिटिव आए हैं। डॉ. विपिन बुनकर ने बताया कि उक्त पाॅजिटिव की जांच दूसरे राज्यों के अस्पतालों में की गई है। जहां से रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

वार्ड-14 में आरएसईबी में जेईएन का दो साल का बेटा मुंबई में काेरोना पॉजिटिव आया है। गढ़ी आने के बाद स्थानीय प्रशासन ने होम क्वारेंटाइन किया। वहीं वार्ड 25 निवासी शिक्षक तीन दिन पहले उदयपुर में अपने बेटे से मिलने गया। जहां जांच के बाद शिक्षक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बुधवार को परतापुर गढ़ी नगर से कुल 29 लोगों के सैम्पल लिए गए है। काेराेना संक्रमण के मामले में बुधवार काे जिले में राहत रही। एमजी अस्पताल में स्थित प्रयोगशाला में 155 सैंपल की जांच रिपोर्ट जारी की गई, जिसमें से 107 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। चार संक्रमितों की पुन: जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं 44 संदिग्धों की जांच रिपोर्ट पेंडिंग रखी गई है।

हालांकि, गढ़ी से दाे संक्रमित राेगी मिले हैं, जाे अहमदाबाद में जांच पर संक्रमित मिले है। दाेनाें ही संक्रमित अहमदाबाद में भर्ती है। गौरतलब है कि जिले में मंगलवार तक 235 काेराेना संक्रमित मिल चुके थे। उपखंड अधिकारी दूदाराम ने बताया कि वार्ड संख्या 14 में पुलिस चौकी के सामने से बांसवाडा-डूंगरपुर मुख्य मार्ग की उत्तर दिशा में आशावरा परिधान से दानपुर मिष्ठान भंडार के पास भारतीय जीवन बीमा निगम की सीमा के बाहर की सीमा क्षेत्र तक 20 अगस्त तक निषेधाज्ञा लागू किए जाने के आदेश दिए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें