पुलिस को 30 घंटे बाद मिली मानसिक रोगी महिला:चार थानों की टीम बनाई, लेकिन अब तक हत्थे नहीं चढ़े दुष्कर्मी

बांसवाड़ा6 महीने पहले
खमेरा थाना।

घाटोल में रविवार देर रात सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 30 घंटे बाद मंगलवार को मानसिक रोगी महिला को तलाश लिया। इससे पहले पूरे दिन पुलिस पीड़िता की तलाश में जुटी रही। पीड़िता कस्बे से करीब 3 किलोमीटर दूर जीरो नहर के समीप घूमती मिली। वहीं चार थानों की टीम बनाने के बावजूद आरोपी दुष्कर्मी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। इधर, पुलिस ने महिला से पूछताछ की कोशिश की, लेकिन मानसिक संतुलन सही नहीं होने के कारण वह जवाब नहीं दे सकी। पुलिस ने मामले में पीड़िता का मेडिकल कराया।
मामले में घाटोल DSP कैलाशचंद्र ने बताया कि पीड़ित पुलिस को रात के समय भटकते हुए मिली। क्षेत्रवासियों से महिला के मनोरोगी होने की जानकारी मिली है, जो कि लंबे समय से यहां भीख मांगकर गुजारा कर रही है। मानसिक रोगी होने के कारण पीड़िता आवश्यक बयान नहीं दे पाई है। उसका बांसवाड़ा जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। फिलहाल उसे वन स्टेप सेंटर में रखा गया है। इधर, पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कस्बे के दूसरे अन्य CCTV फुटेज की छानबीन की, लेकिन सीधे तौर पर अभी बदमाशों से जुड़ी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।
CO सर्किल के 4 थानों की टीम
मामले में बांसवाड़ा SP राजेश कुमार मीणा के निर्देश पर घाटोल CO सर्किल के खमेरा, लोहारिया, मोटागांव और भूंगड़ा थाने से चार टीमें बनाई गई हैं। इसमें 4 SHO, 3 ASI और 8 जवान शामिल हैं। टीम CCTV के हिसाब से बदमाशों के हुलिए को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस घाटोल से जुड़े और यहां से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर रात को घटना के बाद जाने वाली दुपहिया के बारे में जानकारी जुटा रही है। मामले में बांसवाड़ा SP मीणा ने बताया कि पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है। आरोपियों की तलाश जारी है।

ये था मामला

गौरलतब है कि रविवार देर रात बाइक से आए दो युवकों ने घाटोल में DSP ऑफिस से करीब 500 मीटर दूरी पर मानसिक रोगी महिला के साथ एक निर्माणाधीन मकान में दुष्कर्म किया। इस दौरान बदमाशों ने महिला का कभी सिर तो कभी मुंह दबाने की कोशिश की। यह पूरा वाक्या समीप स्थित एक दुकान के CCTV में कैद हो गया। गलती से दुकान में खोई हुई चीज को तलाशने की कोशिश कर रहे दुकानदार को CCTV में वारदात का पता चला। इसके बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आई।

CCTV में कैद हुई गैंगरेप की घटना:मानसिक रोगी महिला से 2 युवकों ने किया रेप, सामान ढूंढने के लिए फुटेज देखा तो हुआ खुलासा

खबरें और भी हैं...