5 बच्चों की मां देवर के लिए पति को छोड़ा:देवर के साथ दो बार पति को पीटा, पति बोला: भाई और बीवी मिलकर मार देंगे

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित पति रतु डामोर। - Dainik Bhaskar
पीड़ित पति रतु डामोर।

पांच बच्चों की मां को उसके देवर से प्यार हो गया। प्यार में उसने पति को छोड़ दिया। अब वह देवर के साथ रहती है। प्रेमप्रसंग में पत्नी ने देवर के साथ पति की दो बार पिटाई कर दी। अब पीड़ित पति ने उसकी पत्नी और देवर से खुद को खतरा बताया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़ित और उसकी पत्नी की करीब 25 साल पहले शादी हुई थी, जिसके 3 लड़कियां और लड़कें हैं। इनमें से एक लड़के और लड़की की शादी हो चुकी है। मामला गढ़ी थाने का है।
जांच अधिकारी HC कमलेश ने बताया कि नथेली निवासी रतु डामोर ने थाने में रिपोर्ट दी है। उसका आरोप है कि करीब छह महीने पहले उसकी पत्नी रमण उसे छोड़कर देवर मोहन डामोर के साथ रहने लगी है। इसके बाद उसने मोहन के साथ मिलकर 8 मई को उसके साथ मारपीट की थी। इसके बाद 15 मई को मोहन ने उसके ऊपर सरियों से वार किया। रतु डामोर ने बताया कि उसका भाई और पत्नी उसे जान से मारना चाहते हैं। सरिए के वार से उसके सिर और शरीर पर चोटें आई हैं।
मोहन ने बीवी को मार कर निकाला

इधर, रतु के विवाहित बेटे ने बताया कि मोहन ने करीब तीन साल पहले उसकी पत्नी को मारपीट कर निकाल दिया था। उसके बाद से वह अकेला था। मोहन के एक बेटी थी। उसकी शादी हो चुकी है।