पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • In The Evening, Told The Wife In The Field, You Come, I Come, After 27 Hours The Family Members Got The Information, The Aquatic Creatures Scratched The Body, The Doctor Said That He Died Due To Drowning.

पानी में डूबा अच्छा तैराक, नदी किनारे मिला शव:खेत में पत्नी से बोला- तू चल मैं आता हूं, 27 घंटे बाद नदी में मिला शव, जलीय जीवों ने मुंह नोचा, शरीर पर कहीं भी चोट का निशान नहीं

बांसवाड़ा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए बांसवाड़ा पहुंचा परिवार। - Dainik Bhaskar
शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए बांसवाड़ा पहुंचा परिवार।

अच्छे तैराक के पानी में डूबने से हुई मौत का मामला कुशलगढ़ पुलिस के गले नहीं उतर रहा है। लेकिन परिजनों की ओर से किसी पर शक भी नहीं जताया गया है। ऐसे में पुलिस इस मामले पर गंभीरता नहीं दिखा रही है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने मौत की वजह पानी में डूबना बताया है। इससे पहले युवक शनिवार शाम 6 बजे आखिरी बार उसकी पत्नी के साथ खेत में देखा गया था। इसके बाद रविवार रात 9 बजे उसका शव नदी में मिला। शव पर चेहरे को जलीय जीवों ने नोंच रखा था, जबकि शरीर में कहीं भी चोट के दूसरे निशान नहीं हैं।

एमजी हॉस्पिटल के मुर्दाघर के बाहर खड़े मृतक के परिजन।
एमजी हॉस्पिटल के मुर्दाघर के बाहर खड़े मृतक के परिजन।

दरअसल, मामला कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के बाकानेर गांव का है। थाने के सेकंड ऑफिसर भवानीशंकर खराड़ी ने बताया कि रविवार रात 9 बजे पुलिस को गांव से 1 किलोमीटर दूर नदी में शव होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो बाकानेर का विनोद भाभोर भी वहां पहुंचा। विनोद ने शव की पहचान उसके पिता कानहिंग भाभोर (50) के तौर पर की। विनोद ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि शनिवार शाम 6 बजे तक उसकी मां लाडूड़ी और पिता कानहिंग ने खेत पर काम किया। पास के खेत में वह खुद भी काम कर रहा था। तभी मां के निकलते ही वह भी घर को गया। तब उसके पिता कानहिंग ने मां को घर जाने की बात कही। कहा कि वह थोड़ी देर में आ जाएगा। लेकिन, रात तक घर नहीं आने पर नजदीकी रिश्तेदारों में कानहिंग की तलाश की। लेकिन उनका पता नहीं चला। विनोद ने बताया कि उन्हें किसी पर भी शक नहीं है। पोस्टमार्टम के बाद सोमवार दोपहर को पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा।

मछली पकड़ने में माहिर और अच्छा तैराक था मृतक
पुलिस को मिली रिपोर्ट के मुताबिक कानहिंग की गिनती अच्छे तैराकों में थी। वह अक्सर नदी किनारे मछली पकड़ने जाता था। आशंका जताई जा रही है कि कानहिंग शराब का शौकिन था। वह अक्सर शराब पीता था। पुलिस का कयास है कि नशे में वह पानी में गिरा होगा। हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का भी इंतजार कर रही है। पुलिस के मुताबिक, नदी में जहां पर शव मिला है। वहां गहराई करीब 50 फीट है।

खबरें और भी हैं...