पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाेरी:रोडवेजकर्मी के सूने घर से पांच लाख के जेवर चाेरी

बांसवाड़ा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 5 लीटर सोयाबीन तेल का डिब्बा व फ्रीज में रखे अंगूर, तरबूज भी ले गए बदमाश

शहर के पीपलाेद क्षेत्र स्थित भरत नगर में चाेराें ने रोडवेज कर्मी के सूने मकान काे अपना निशाना बनाया। चाेराें ने यहां दाे ताले ताेड़कर भीतर 7 ताेला साेने के जेवर और 20 ताेला 20 चांदी के जेवर चुरा लिए। बदमाश अलमारी में रखे 23 हजार कैश भी ले गए।

पीड़ित रोडवेज कर्मी हरेंद्रपाल सिंह ने इस संबंध में कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। वह आंबापुरा के झरनिया क्षेत्र के रहने वाले हैं। बीते सात साल से परिवार के साथ भरत नगर में रह रहे हैं। साेमवार काे वह झरनिया गया, मंगलवार सुबह पड़ाैसी ने चोरी की सूचना दी।

चाेराें ने दाे लाॅक ताेड़कर भीतर घुसे। बैडरुम में रखी लकड़ी की अलमारी में रखी एक ताेले की अंगूठी, डेढ़ ताेले की साेने की चेन, दाे ताेले की रकड़ी, दाे ताेला साेने की पाॅस, 20 ताेला वजनी चांदी के पायजेब दाे जाेड़ पायजेब, चांदी के सिक्के 5-5 ताेला और 23 हजार रुपए कैश चुरा ले गए। इसके अलावा चाेर किचन में रखा 5 लीटर सोयाबीन तेल का डिब्बा और फ्रीज में रखे अंगूर और तरबूज भी नहीं मिले।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें