पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:काली की 71 रनों की अर्धशतकीय पारी से एसके ग्रुप ने तख्ताजी का टांडा को 34 रनों से हराया

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लीयो-दैनिक भास्कर प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में लोडदा स्टार ने एकतरफा मुकाबले में एवरग्रीन को 41 रन से हराया

डांगपाड़ा में लीयो-दैनिक भास्कर प्रीमियर लीग में गुरुवार को खेले गए पहले मैच में काली के आलराउंडर प्रदर्शन की बदौलत एसके ग्रुप ने तख्ताजी का टांडा को 34 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज करते हुए एसके ग्रुप ने काली के 8 छक्के, 2 चौके की मदद से नाबाद 71 रनों की पारी खेली। वहीं पिंटू ने भी 3 छक्के, 3 चौकों की मदद से 34 रन बनाए। जिसकी बदौलत टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 4 विकेट पर 129 रन बनाए। 130 रनों का पीछा करने उतरी तख्ताजी का टांडा की टीम 5 विकेट पर 95 रन ही बना सकी। जिसमें सूर्य ने 25, जितेंद्र ने 23 रनों की पारी खेली। वहीं एसके ग्रुप की ओर से काली, पारस ने 2-2 विकेट झटके।

काली को मैन ऑफ दी मैच दिया गया। मैन ऑफ दी मैच कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में बांसवाड़ा सदर थाना के सीआई रतन सिंह, डूंगरपुर के पूर्व डसीए अध्यक्ष और व्यापार संघ के अध्यक्ष सुशील जैन ने काली को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार दिया। दूसरा मैच मां बायण और डीसीसी खोडन के बीच खेला गया। जिसमें मां बायण ने एक तरफा मुकाबले में डीसीसी खोडन को 80 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राकेश के 5 छक्के, 6 चौके की बदौलत 69 रन, शैलेष ने भी 22 रनों की पारी खेलते हुए टीम को निर्धारित 10 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए।

128 रनों का पीछा करने उतरी डीसीसी खोडन को कोई बल्लेबाज क्रीज पर जम नहीं सका। केवल अजय ने ज़रुर नाबाद 23 रनों की पारी खेली। वहीं मां बायण की ओर से राकेश ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में केवल 9 रन देकर 3 विकेट झटके। जिनको मैन ऑफ दी मैच दिया गया। इस तरह से डीसीसी खोडन 80 रनों से हार गई। तीसरा मैच एवरग्रीन बांसवाड़ा और लोडदा स्टार के बीच खेला गया। जिसमें लोडदा स्टार ने एवरग्रीन को एक तरफा मुकाबले में 41 रनों से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लोडदा स्टार ने निर्धारित 10 ओवर में 8 विकेट पर 96 रन बनाए। जिसमें राहुल ने शानदार पारी खेलते हुए 51 रन बनाए। उसके अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका। 97 रनों का पीछा करने उतरी एवरग्रीन कुछ खास नहीं कर पाई। 10 ओवर में 9 विकेट पर केवल 55 रन ही बना सकी। जिसका कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू सका।

लोडदा स्टार के कुलदीप ने 4 विकेट लिए। इस तरह से लोडदा ने 41 रनों से मैच जीत लिया। राहुल को मैन ऑफ दी मैच दिया गया। चौथा मैच एमआर कुशलगढ़ और राजसमंद के बीच खेला गया। जिसमें राजसमंद ने एमआर कुशलगढ़ को 7 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कुशलगढ़ ने निर्धारित 10 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 88 रन बनाए। 89 रनों का पीछा करने उतरी राजसमंद की टीम ने 8.4 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर ही लक्ष्य हासिल कर मैच जीत लिया।

आज होने वाले मैच
1. एसके सुपरस्टार बनाम महालक्ष्मी क्लब बागीदौरा (प्री क्वार्टर)
2.मातेश्वरी पब्लिकेशन बांसवाड़ा बनाम राजसमंद (क्वार्टर-1)
3.एसके ग्रुप बनाम महालक्ष्मी बागीदौरा/ एसके सुपरस्टार(क्वार्टर-2)
4.रौनक बी बनाम लोड़दा स्टार (क्वार्टर-3)

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें