मिल कर्मचारी का किडनेप:किडनेपर की पत्नी को भगाकर ले गया था युवक, रास्ते में बस को रूकवाया

बांसवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

सवारी बस रुकवाकर मिल कर्मचारी के किडनेप का मामला सामने आया है। कर्मचारी मिल की बस से घर लौट रहा था। रास्ते में 5 बाइक सवार बदमाशों ने बस के आगे बाइक को लगा दिया। युवक को नीचे उतारकर जबरन बाइक पर बिठाकर ले गए। आरोपी पक्ष के एक युवक की पत्नी को मिल कर्मचारी करीब दो महीने पहले भगा ले गया था। समझौते के बाद औरत उसके घर से फिर गायब हो गई। इस बात से खफा महिला के पति ने मिल कर्मचारी का किडनेप किया। मिल कर्मचारी युवक को किसी गुप्त स्थान पर बंधक बनाकर रखे जाने की बात सामने आई है। मामला बांसवाड़ा के कोतवाली थाने का है।

जांच अधिकारी ASI जगदीश प्रसाद ने बताया कि प्रतापनगर सामरिया निवासी शंभू मईड़ा ने रिपोर्ट दी है। बताया कि उसका बेटा राजू मईड़ा (35) सिंटेक्स मिल में काम करता है। वह ड्यूटी के बाद बस से घर आ रहा था। तभी सुबह 8 बजे भापोर मैन रोड पर गउवापाड़ा सुरवानिया निवासी तौलिया हाड़ा, उसका भाई शैतान सहित करीब 5 लोगों ने बस रुकवाकर उसके बेटे को उतार लिया। इसके बाद बाइक पर बिठाकर अनजान जगह पर ले गए हैं। उसका अपहरण कर बंधक बनाया हुआ है। पुलिस ने आरोपी तौलिया के घर दबिश भी दी है, लेकिन वहां कोई नहीं मिला।

किडनेपर की पत्नी को भगाकर ले गया था
पीड़ित शंभू ने बताया कि उसके बेटे राजू, आरोपी तौलिया की पत्नी को करीब दो महीने पहले भगाकर ले गया था। इसके बाद समाज पंचों की मौजूदगी में लीमथान चौकी में दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ। इसके बाद तौलिया की पत्नी उसे लौटा दी गई थी, लेकिन किन्ही कारणों से तोिलया की पत्नी फिर से गायब हो गई। इसलिए तोलिया को शक है कि इस बार भी राजू ने ही उसकी पत्नी को गायब किया है। शंभू ने बताया कि अपहरण में शामिल किसी व्यक्ति से उसकी बात हुई थी। बताया है कि उसके बेटे को किसी घर में रस्सी से बांधकर रखा गया है। राजू पहले से शादीशुदा है, जिसके तीन बेटियां और एक बेटा है।