पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रक्षाबंधन:कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भाई की तरह की देखभाल इसलिए डॉक्टरों को राखी बांधकर मांगी उनकी रक्षा की दुआ

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पॉजिटिव आ चुकी महिला ने एमजी अस्पताल में डॉक्टरों संग मनाया रक्षा बंधन

रक्षाबंधन भाई-बहन के रिश्तों का त्योहार है। जहां खून का नहीं, एक रेशम का धागा रिश्ते बनाता है। दिल से भी कई भाई बहनों के रिश्ते जुड़े हैं। भाइयों की कलाई पर ये धागा बहन रक्षा के लिए बांधती है। ऐसा ही एक रिश्ता एमजी अस्पताल के डॉक्टरों और मरीजों के बीच बंध चुका है। जाे रविवार काे देखने काे मिला। शहर के सूर्यानंद नगर की शीला तेली ने एमजी अस्पताल में पहुंचकर डॉक्टरों काे रक्षा सूत्र बांधे और काेविड की लड़ाई में उनकी सुरक्षा की कामना की।

यह सिर्फ इसलिए क्योंकि जब वही महिला काेविड के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ रही थी तब इन्हीं डॉक्टरों ने भाई बनकर इस महामारी से उसे बाहर निकाला और घर तक सुरक्षित पहुंचाने का अपना वादा पूरा किया। शीला तेली ने कहा कि 12 मई काे रिपोर्ट पॉजिटिव अा चुकी थी। इस पर उसे अस्पताल में भर्ती किया और परिवार वाले सभी घर पर। तब डर इतना अधिक बढ़ गया कि जान बचेगी या नहीं। लेकिन इस स्थिति में डाॅ. जिमेश पंड्या और डाॅ. अश्विन पाटीदार ने हिम्मत दी। उन्होंने डॉक्टर हाेते हुए भी एक भाई की तरह अस्पताल में मेरी देखभाल की। समय समय पर फाेनकर हालचाल जानते, वार्ड में आने पर भी हमेशा मोटीवेट करते। एक भाई की तरह रक्षा कि इसलिए तब से ही मैंने उन्हें अपना भाई मान लिया अाैर अब मैं इस रिश्ते काे अंत तक निभाउंगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें