पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फर्जीवाड़ा:प्रताप सर्किल के पास टीनशेड में खुले में परोसी जा रही शराब

बांसवाड़ा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सड़क किनारे से नजर आ रहा ढाबा, जिम्मेदार मौन

शहर के प्रताप सर्किल के पास सरकारी शराब ठेके की दुकान से सटाकर एक टूटे हुए टीनशेड में खुले में शराब परोसी जा रही है। मंगलवार दोपहर यहां दुकान से ही शराब खरीदने के बाद शराबी टूटे हुए टीनशेड में जमा होकर बिना किसी खौफ के शराब पीते नजर आए।

शराबियों की बेपरवाही काे देखकर ऐसा लग रहा था कि वह पूरी तरह आश्वस्त थे कि पुलिस और आबकारी से उन्हें कोई खतरा नहीं है। सरेआम चल रहा शराब ढाबा सड़क से भी साफ दिखाई दे रहा था। लेकिन, इस पर नियंत्रण के लिए जिम्मेदारों काे यह दिखाई नहीं दे रहा।

क्षेत्रीय लाेगाें ने बताया कि लंबे समय से इस तरह से टीनशेड के नीचे शराबियों काे शराब परोसी जा रही है। बारिश के बीच टूटे हुए टीनशेड में शराबियों के जमघट से हादसे का भी डर बना हुआ है। टीनशेड से सटाकर ही सरकारी ठेके की दुकान है। ऐसे में आशंका है कि शराबी यहीं से शराब लेकर पास ही के टीनशेड में जमा हाे रहे हैं।

शराबियों की हिमाकत भी देखिए कि जब हमारे फाेटाे जर्नालिस्ट ने उनकी इस करतूत काे कैमरे में कैद करना चाहा ताे शराबियों ने उसे धमकी तक दे डाली। पुलिस और आबकारी की निगरानी काे लेकर भी सवाल खड़ा कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें