• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • Lover Couple Commits Suicide, Married Woman's Body Found In Forest, Young Man Found 20 Feet Away From Her, Married Woman Had One And A Half Year Child, Only Young Man In The House

जिंदगी साथ जी नहीं सके, इसलिए मर गए:प्रेमी युगल ने जहर पीकर की आत्महत्या, जंगल में मिला विवाहिता का शव, उससे 20 फीट दूरी पर मिला युवक, विवाहिता के है डेढ़ साल का बच्चा

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बारी के जंगल से गुरुवार को पुलिस को मिला  महिला का शव। - Dainik Bhaskar
बारी के जंगल से गुरुवार को पुलिस को मिला महिला का शव।

दानपुर थाना क्षेत्र के बारी गांव में प्रेमी युगल के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आत्महत्या से पहले दोनों अंतिम बार मिले और इसके बाद जहर पी लिया। पुलिस ने विवाहिता के शव के पास से कपास में छिड़कने वाली दवा की शीशी बरामद की है। इससे पहले सुबह गुरुवार सुबह करीब 8 बजे ग्रामीणों ने युवक को तड़पते हुए देखा। उसे सीधे एमजी हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

वहीं कुछ दूरी पर विवाहिता मरी हुई मिली। विवाहिता का बांसवाड़ा के बारी में पीहर है, जबकि युवक वहीं का रहने वाला है। विवाहिता की शादी करीब 4 साल पहले हुई थी जबकि युवक अब तक कुंवारा था। दानपुर थानाधिकारी रमेशचंद्र ने बताया कि बारी निवासी कमलेश (20) पुत्र सुखलाल मईड़ा को ग्रामीणों ने सुबह जंगल में देखा था। उसके मुंह से झाग निकल रहे थे, जबकि वह मौके पर तड़प रहा था। यह देख स्थानीय लोगों ने उसे टैम्पो से एमजी हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं करीब 20 फीट दूरी पर तालाब ग्राम पंचायत नापला निवासी शारदा (22) पत्नी कल सिंह निनामा का शव मिला। शारदा का यहां बारी में पीहर है। शारदा बुधवार शाम को ससुराल से पीहर आई थी। इसके बाद रात के समय संभवत: उनकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक साथ जहर पी लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

विवाहिता के डेढ़ साल का बच्चा

छानबीन कर रही दानपुर पुलिस ने बताया कि शारदा का 4 साल पहले कल सिंह से विवाह हुआ था। उसके डेढ़ साल का बेटा भी है। घटना के वक्त शारदा उसके पीहर आई थी, जबकि पति कल सिंह गांव से करीब 32 किलोमीटर दूर बोरखाबर में शारदा के काका के खेतों में फसल काटने के लिए गया था। वह 5 दिन से फसल काट रहा था। इस बीच शारदा ने बुधवार शाम को उसके काका के मोबाइल से बातचीत कर घर लौटने की जानकारी ली थी। शारदा ने पीहर जाते समय बच्चे को ससुराल में कल सिंह की मां (सास) के पास छोड़ा था। गौरतलब है कि शारदा के माता-पिता की बचपन में ही मौत हो गई थी। उसे उसके काका ने ही पाल पोस कर बड़ा किया था और विवाह कराया था।

युवती के शव के समीप मिली जहर की शीशी, पानी की बोतल, गुटखे का पाउच और माचिस।
युवती के शव के समीप मिली जहर की शीशी, पानी की बोतल, गुटखे का पाउच और माचिस।

नीमच से BSTC कर रहा था युवक
इधर, जानकारी में सामने आाया कि बारी निवासी प्रेमी कमलेश ने इस साल ही 12वीं पास की थी। वह नीमच (मध्यप्रदेश) से BSTC कर रहा था। कमलेश उसके परिवार का इकलौता था। उसकी दो बहनें हैं। स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो शारदा और कमलेश का बचपन साथ में बीता था। तब उनके बीच में प्रेम संबंध की शुरुआत हुई थी। चूंकि लड़की और लड़के का गोत्र एक था। इसलिए उनका विवाह होना संभव नहीं था। यह देखते हुए शारदा के काका ने उसका विवाह कलसिंह से कराया था। इस बीच पीहर आने के दौरान कमलेश यहां शारदा से अक्सर मिलता जुलता था। ये बातें गांव के सभी लोगों को पता थीं।

खबरें और भी हैं...