• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • Many Bikes Stolen From Ahmedabad And Udaipur Also, Inter state Thief Gang Busted, Aspur Police Station Arrested Two Miscreants, Search For Another Intensified

चोरी की 12 बाइक के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार:अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, अहमदाबाद व उदयपुर से चुराई कई बाइक, आसपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किए दो बदमाश, एक अन्य की तलाश तेज

बांसवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आसपुर थाना पुलिस की कार्रवाई में गिरफ्तार अंतरराज्यीय चोर। - Dainik Bhaskar
आसपुर थाना पुलिस की कार्रवाई में गिरफ्तार अंतरराज्यीय चोर।

अंतरराज्जीय चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए आसपुर (डूंगरपुर) थाना पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों से चोरी की 12 बाइक भी बरामद की है। पुलिस की गिरफ्त में आए बड़ा तालाब फला थाना झल्लारा (उदयपुर) निवासी उदा (23) पुत्र रामा हरमोर मीणा तथा झड़ाप मातासुला थाना झल्लारा निवासी धूला (35) पुत्र नारिया बोर ने पुलिस की पूछताछ में चोरी करना कबूल कर लिया है। उनकी निशानदेही पर ही पुलिस ने बाइक का जखीरा पकड़ा। बदमाशों से पुलिस पूछताछ में कई और राज खुलने की संभावना है। वहीं मामले में झड़ाप निवासी राजू पुत्र भेमा मीणा की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की दबिश जारी है।

थानाधिकारी संजीव स्वामी ने बताया कि आदर्श कॉलोनी आसपुर निवासी मांगीलाल पुत्र ऊंकार सुथार ने 18 सितम्बर को रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि 11 नवंबर की रात को उसकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया था। वह हीरो होंडा शोरूम के पास बाइक खड़ी कर पेट्रोल लेने गया था। वापस आकर देखा तो उसकी बाइक गायब थी। इसी तरह नारायण पुत्र गमीरा मेघवाल ने भी रिपोर्ट दी थी कि जून महीने में सीनियर स्कूल के पास उसकी बाइक चोरी हुई है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में गंभीरता दिखाते हुए टीम का गठन किया। टीम ने पहले संदेह के आधार पर बदमाशों से पूछताछ की। इस पर उन्होंने अपराध कबूल लिया।

अहमदाबाद से भी बाइक चोरी
पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उन्होंने आसपुर, साबला, डूंगरपुर के अलावा धरियावद (प्रतापगढ़), केसरियाजी (उदयपुर) में भी चोरी की है। गुजरात नंबर पासिंग वाले दोपहिया वाहनों को लेकर चोरों ने जवाब दिया कि वह चोरी के जुगाड़ में अक्सर अहमदाबाद भी जाते हैं। वहां से भी वह बाइक चोरी कर लाते हैं। पुलिस के लिए अभी यह जानना बाकी है कि चोरों ने कितनी अंतरराज्यीय चोरियां की है। चोर इस धंधे में कब से लगे हुए हैं। चोरी के वाहन वह अब तक कितनों को बेच चुके हैं। आरोपियों को रिमांड पर लेकर पुलिस ऐसे ही सवालों के जवाब तलाशेगी।

कार्रवाई दल में शामिल
कार्रवाई दल में एसएसआई सुरेंद्र सिंह, एएसआई हरि सिंह, कांस्टेबल गणपत दान, रोहित सिंह, सिद्धराज सिंह, विनोद, लोकेंद्र सिंह, थाना झल्लारा के हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह शामिल हैं।
इनपुट : राजेंद्रसिंह चूण्डावत (आसपुर)

खबरें और भी हैं...