आत्महत्या:डेढ़ साल के बेटे को छोड़ भागी विवाहिता ने प्रेमी के साथ जहर खाकर की आत्महत्या

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दानपुर के बारी गांव में विवाहिता ने प्रेमी के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना में नापला निवासी शारदा (22) पत्नी कलसिंह निनामा व बारी निवासी कमलेश (20) पुत्र सुखलाल मईड़ा की माैत हुई है। शारदा का पीहर बारी में है। चार साल पहले नापला में उसकी शादी हुई थी। उसके डेढ़ साल का लड़का है। वहीं कमलेश उसके पीहर में कुछ ही दूरी पर रहता है। वह नीमच से बीएसटीसी कर रहा है। बुधवार काे कमलेश अपने पिता के साथ बाइक पर सैलाना गया था।

पिता-पुत्र शाम काे लाैट आए थे। कुछ काम हाेने से उसके पिता कुटुंबी में उतर गए व कमलेश काे घर जाने काे कहा, लेकिन सुबह तक वह घर नहीं पहुँचा। शारदा भी ससुराल में अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र काे छाेड़ बिना बताए घर से निकल गई। सुबह करीब 8 बजे ग्रामीणाें ने बारी से कुछ दूरी पर नयापाड़ा के निकट सुनसान स्थल पर कमलेश काे अचेतावस्था में देखा।

उसे ऑटाे में डाल कर एमजी अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दाैरान उसने दम ताेड़ दिया। वहीं दूसरी ओर कुछ देर बाद ग्रामीणाें काे कुछ ही दूरी पर शारदा मृत अवस्था में मिली। सूचना मिलने पर दानपुर थानाधिकारी रमेशचंद्र मीणा माैके पर पहंुचे। उन्हाेंने शव एमजी अस्पताल पहुँचाया।

एक गौत्र होने से नहीं हो सकी थी दोनों की शादी

कमलेश दाे बहनाें के बीच इकलाैता भाई था। ग्रामीणों के अनुसार कुछ ही दूरी पर शारदा का मकान हाेने से दाेनाें बचपन से ही एक-दूसरे काे पसंद करते थे, लेकिन समान गाैत्र के हाेने से उनका विवाह नहीं हाे सका। इस बीच शारदा का विवाह नापला गांव में हाे गया।

गलवानी में 21 साल के युवक ने पेड़ पर फंदा लगाकर दी जान

गलवानी गांव में गुरुवार सुबह खेत के पास पेड़ पर फंदा लगाकर 21 साल के युवक ने आत्महत्या कर ली। मुकेश उर्फ मिकेल निनामा निवासी गलवानी ने कुशलगढ़ थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसका 21 साल का बेटा मनीष निनामा गुरुवार सुबह 9 बजे शौच के लिए जंगल में गया था। काफी देर तक वापस नहीं आने पर परिवार के लोग ढूंढने निकले तो खेत में कुएं के पास आम के पेड़ पर फंदे से लटका था।

मनीष को नीचे उतारकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। मनीष के शव को कुशलगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मुकेश ने अपने बेटे की मौत पर किसी प्रकार की कोई शंका व्यक्त नहीं की। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर परिजनों को शव सुपुर्द कर दिया।

खबरें और भी हैं...