पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जागरूकता अभियान:मास्क पहनने वालों का गुलाब का फूल देकर सम्मान किया

बांसवाड़ा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महावीर इंटरनेशनल माही वीरा केंद्र की ओर से बुधवार को प्रताप सर्किल पर मास्क लगाओ जागरूकता अभियान का शुभारंभ किया। केंद्र की अध्यक्ष भुवनेश्वर मालोत ने बताया कि बहनों ने राहगीरों, ठेले वालों और दुकानदारों को मास्क पहनाए, जाे राहगीर अाैर वाहनचालक लगाकर जा रहे थे, उनका गुलाब का फूल देकर सम्मान किया। केंद्र की महिलाअाें ने लाेगाें से हाथ जाेड़कर मास्क लगाने की अपील की। इस दाैरान केंद्र की निदेशक संधया रस्ताेगी, वस्त्र प्रभारी सुधा तलवाड़िया, संरक्षक माेहिनी तलरेजा, रजनी जाेशी का सहयाेग रहा।

यह जानकारी सचिव पूनम साेतानी ने दी कोरोना संक्रमण से आमजन को बचाव के लिए बीवीएम संस्थान के बीएड कॉलेज और लॉ कॉलेज के संयुक्त तत्वावधान में शहर, बारी डायलाब, बड़वी और पीपलवा गांव में 300 से अधिक मास्क वितरित किए। संस्थान सचिव निर्मला चेलावत समेत संस्था पदाधिकारियों अंबेडकर सर्किल से लेकर डायलाब रोड तक ठेलेवाले, सब्जी विक्रेताओं और हर आने जाने वालों को मास्क पहनाए और

हाथों को सेनेटाइज किया। इस अवसर पर बीएड कॉलेज प्राचार्य डाॅ. विशाल उपाध्याय, विधि महाविद्यालय प्राचार्य डाॅ. क्षेत्रपाल सिंह समेत संकाय सदस्यों ने मास्क वितरण अभियान का हिस्सा बनकर राहगीरों और ग्रामीणों को जागरूक किया। वहीं दूसरी ओर नगर परिषद और प्रशासन की ओर से भी जागरूक किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...