• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • One Has A Deep Wound On The Forehead And The Other's Waist, The Attack Took Place In A Rivalry, The History sheeter Is The Accused.

दो भाइयों पर चाकू और सरियों से हमला:कान और कमर पर गहरा घाव, हिस्ट्रीशीटर ​​​​​​​है हमलावर

बांसवाड़ा2 महीने पहले
वारदात में घायल मुस्तकसीर। - Dainik Bhaskar
वारदात में घायल मुस्तकसीर।

ठेले पर खड़े होकर सल्ली बूटी खा रहे भाइयों पर बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर दिया। चाकू व सरियों के हमले में कान और कमर पर घाव हो गया। दोनों भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमले के पीछे आपसी वाद-विवाद और लेन-देन का मामला सामने आ रहा है। हालांकि, देर रात इस बारे में पुष्टि नहीं हुई। पुलिस ने जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया है। वारदात स्थल पर पुलिस बल तैनात किया गया है। मामला बांसवाड़ा शहर का है।

जिला अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में घावों के टांके लेते हुए नर्सिंग स्टाफ एवं मौजूद अन्य।
जिला अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में घावों के टांके लेते हुए नर्सिंग स्टाफ एवं मौजूद अन्य।

कोतवाल रतनसिंह ने बताया कि मकरानीवाड़ा निवासी मुख्तियार पहलवान के दोनों बेटे उबेद अहमद और मुतकबीर अहमद राजतालाब शुक्रवार रात एक ठेले पर खड़े होकर कुछ खा रहे थे। इस दौरान राजतालाब के रहने वाले फिरोज पीपा ने अपने साथियों के साथ पीछे से चाकू और सरियों से हमला कर दिया। मुस्तकसीर के सिर पर गहरा घाव हो गया, जबकि उबेद की कमर पर चोट आई। मौके पर मौजूद लोग बीच-बचाव करने आए तो हमलावर मौके से भाग गए।

लेन-देन के मामले से जोड़कर देख रही पुलिस
पूछताछ में सामने आया कि मोबाइल के इस्तेमाल को लेकर माली हालत पर कमेंट करने से विवाद बढ़ा था। हालांकि, मामला लेन-देन को लेकर भी चर्चा में है। घायल मुतकबीर अहमद ने फरदीन पीपा, उसके भाई हसन, साहिल और फिरोज पीपा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है हमलावर
आरोपी फिरोज पीपा कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके अपराधों में लिप्त होने के कारण उसके बेटों का नाम भी अपराधों में शामिल होने के कई मामले हैं। बेटों में ही एक लक्की नाम का युवक जिला जेल में बंद है। वारदात में फिरोज खुद था या नहीं अभी इसकी पुलिस ने पुष्टि नहीं की है।