पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:शहर में लगातार दूसरे दिन एक इंच बारिश

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर समेत जिलेभर में लंबे समय से रुका बारिश का दौर पिछले दो दिन से शुरू हो चुका है। कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश ने लोगों को उमस और गर्मी से राहत दी, वहीं खेतों में सूखती फसलों को भी नया जीवन मिला है। गुरुवार दोपहर को सज्जनगढ़, शेरगढ़ और बांसवाड़ा शहर समेत आसपास के इलाकों में करीब आधे घंटे तक मूसलाधार बारिश हुई, सज्जनगढ़ में 45 मिनट में 2 इंच, शेरगढ़ में सवा इंच और बांसवाड़ा में एक इंच बारिश दर्ज की गई।

जिलेभर में गुरुवार सुबह से लेकर रात तक रुक रुककर बारिश का दौर चलता रहा। इस साल अब तक औसत से भी कम बारिश होने के कारण माही बांध में पानी की आवक आशानुरूप नहीं हुई है। 6 अगस्त तक माहीबांध का जलस्तर 270.50 मीटर था, जो पिछले साल 2019 की तुलना में करीब 4.60 मीटर कम है।

6 अगस्त 2019 को माही बांध का जलस्तर 275.10 मीटर था। वहीं गुरुवार को अधिकतम तापमान 32 डिग्री और न्यूनतम 26 डिग्री रहा। गुरुवार को सज्जनगढ़ में 49, शेरगढ़ में 30, बांसवाड़ा में 21, केसरपुरा में 6, दानपुर में 10, घाटाेल में 7, भूंगड़ा में 11, जगपुरा में 10, गढ़ी में 3, लाेहारिया में 3, बागीदौरा में 7 और अरथूना में 10 एमएम बारिश हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें