पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली व्यवस्था:शहर में बिजली व्यवस्था निजी हाथों में देने का विरोध जारी, ज्ञापन देकर बताई समस्या

बांसवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में बिजली व्यवस्था को निजी हाथों में देने को लेकर लम्बे समय से चल रहे विद्युत संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने टीएडी मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया और विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीया को ज्ञापन देकर समस्या बताई। संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने मंत्री बामनिया से कहा कि शहर में बिजली व्यवस्था को निजी हाथों में दे दिया है, लम्बे संघर्ष के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है।

जिस पर मंत्री बामनिया ने कहा कि आप लोगों की ऊर्जा मंत्री के साथ वार्ता करवा दी जाएगी। आप किसी पर ऐसे आरोप नहीं लगा सकते। वहीं विधायक मालवीया ने भी संघर्ष समिति के पदाधिकारियों को आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी मांगों विधानसभा में रखा जाएगा। समिति के अध्यक्ष भगवती लाल डिंडोर के ने कहा कि समिति के विरोध को अनदेखा कर निजी ठेका कंपनियों को कोई कार्य हस्तांतरित नहीं किया जाए। इस दौरान सचिव शंभु सिंह भाटी, नवीन जानी, प्रकाश यादव, राकेश सोलंकी, राजेंद्र यादव, हार्दिक पंड्या, जाहिद मोहम्मद, पंकज चौधरी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें