पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दिनदहाड़े 13 साल के लड़के का अपहरण:बदमाशों की बाइक में पेट्रोल खत्म हुआ, चकमा देकर भागा

बांसवाड़ा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दीवान - Dainik Bhaskar
दीवान

शेरगढ़ के पास जगपुरा गांव में बुधवार दोपहर को 13 साल के दीवान पुत्र लक्ष्मण को बाइक सवार बदमाश उठाकर ले गए। कुछ दूरी पर पेट्रोल खत्म होने पर किशोर चकमा देकर भाग छूटा। पुलिस को दी रिपोर्ट में जगपुरा निवासी लक्ष्मण ने बताया कि उसके बेटा दीवान बुधवार को सुबह जंगल में मवेशी चराने गया था, वहां दोपहर को बाइक सवार दो लड़के आए और दीवान को जबरन बिठाकर ले गए, दीवान ने छूटने की कोशिश की, लेकिन दोनों बदमाशों ने मजबूती से पकड़ा रखा था।

बाइक वाले उदयपुरा बड़ा से आगे पहुंचे ही थे कि बाइक का पेट्रोल खत्म होने पर एक युवक पेट्रोल लेने गया, दूसरे ने पकड़ रखा तो दीवान ने झटका मारकर छुड़ाकर भागकर उदयपुरा बड़ा पहुंचा। दीवान ने वहां लोगों से कहा कि वह जगपुरा के लक्ष्मण जो जीपचालक है, उसका बेटा है।

उसे दो बदमाश बाइक पर बिठाकर ले जा रहे थे, उनके चंगुल से भागकर यहां पहुंचा हूं। दीवान को बिठाकर दिलासा दिया। उसी दौरान भलेर सरपंच नीलेश पटेल कहीं से आ रहे थे तो उन्होंने दीवान को उसके गांव जगपुरा पहुंचाया। दीवान ने घर वालों से पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद उसके पिता लक्ष्मण ने शेरगढ़ चौकी इंचार्ज लालसिंह को दी तो आसपास क्षेत्र में नाकाबंदी कराई लेकिन बदमाश तक तक भाग गए थे। जहां से दीवान भागा, वहां पर पुलिस को बाइक सवार बदमाशों के भामाशाह कार्ड मिला। पुलिस उसी आधार पर पता लगाने में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...