पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पौधरोपण:सहकारिता दिवस पर पौधे राेपकर दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ऑपरेटिव की थीम जलवायु संरक्षण के लिए सहकारिता पर संगोष्ठी हुई

अंतरराष्ट्रीय सहकार दिवस पर सीसीबी के एमडी अनिमेष पुरोहित और सहाकारी उपभोक्ता थोक भंडार के प्रशासक के मार्गदर्शन में उदयपुर रोड स्थित भंडार के गोदाम व सुपर मार्केट परिसर में पौधे रोपकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। 

इस दौरान कोरोना संक्रमण से बचने के उपाय और जनजागरूकता के बारे में संदेश प्रसारित किया। साथ ही 26वें यूएन डे ऑफ को ऑपरेटिव की थीम जलवायु संरक्षण के लिए सहकारिता पर संगोष्ठी हुई। कार्यक्रम में महाप्रबंधक भंडार योगेंद्रसिंह सिसोदिया, क्रय-विक्रय समिति बांसवाड़ा के मुख्य व्यवस्थापक परेश पंड्या, गढ़ी मुख्य व्यवस्थापक कमल बाथवी, प्रताप भापोर, धर्मेन्द्र, कनिष्ठ लेखा सतीश आचार्य, राजेन्द्र भरड़ा, राकेश, शंकरलाल मौजूद रहे।

नेहरू युवा केंद्र पौधे रोपेगा

नेहरू युवा केन्द्र बांसवाड़ा ने स्वच्छ गांव ग्रीन गांव के कार्यक्रम के नाम से जुलाई-अगस्त के बीच पौधरोपण अभियान शुरू किया है। नेहरू युवा केंद्र के युवा समन्वयक मन भारतीय ने बताया कि इसके तहत प्रत्येक युवा मंडल के साथ-साथ समुदाय के सदस्यों को सार्वजनिक स्थान, पंचायत कार्यालय, कॉलेज, स्कूल, पार्क, छात्रावास, आंगनवाड़ी में पौधे लगाने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें