पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लगातार दूसरे दिन फ्लैग मार्च:सड़कों पर पुलिस और प्रशासन, इमरजेंसी अलार्म लोगों को समय से पहले संभलने का इशारा करता रहा

बांसवाड़ा10 दिन पहले
मुख्य पोस्टऑफिस चौराहे के पास से निकलता फ्लैग मार्च।
  • कोरोना किसी आपदा से कम नहीं

लगातार दूसरे दिन सोमवार शाम को शहर की सड़कों पर पुलिस और प्रशासन की ओर से फ्लैग मार्च निकाला गया। यह ऐसे इलाके थे, जो रविवार को फ्लैग मार्च से अछूते रह गए थे। भारी संख्या में पुलिस बल एवं सरकारी लवाजमे की वाहन रैली और इमरजेंसी अलार्म लोगों को समय से पहले संभलने का इशारा करता रहा।

पुलिस की ओर से लोगों से लॉकडाउन की गाइडलाइन मानने की अपील की गई। साथ ही चेताया भी गया कि कायदों को भुलाने वाले लोगों को सख्ती का सामना करना पड़ेगा। दोपहर बाद पुलिस और प्रशासन की टोली यहां पुलिस कंट्रोल रूम से रवाना होकर मुस्लिम कॉलोनी पहुंची।

वहां से रतलाम रोड के मिशन कंपाउंड होते हुए सूरजपोल के संकरे इलाकों में पहुंची। संजीदा माने जाने वाले मकरानी वाड़ा, कालिका माता, राजतलाब, श्रीराम कॉलोनी, खांदू कॉलोनी, बाहुबली कॉलोनी होते हुए पूरा लवाजमा हाउसिंग बोर्ड होकर पुन: पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचा।

लवाजमे में नगर परिषद की टीम भी शामिल थी। वाहनों के साथ सैनेटाइजर की व्यवस्था भी की गई थी। फ्लैग मार्च का प्रतिनिधित्व स्थानीय यातायात पुलिस ने किया। मार्च में जिला पुलिस अधीक्षक कविंद्र कुमार सागर एवं जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह ने भी हिस्सा लिया।

भीतरी शहर के एक इलाके से होकर गुजरता फ्लैग मार्च ।
भीतरी शहर के एक इलाके से होकर गुजरता फ्लैग मार्च ।
खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें