पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • Police Took Action, The Family Members Of The Young Man Reached The Police Station, Expressed Fear Of Murder, The Girl's Family Members Denied Information

पेड़ से लटके मिले चचेरे भाई-बहन के शव:आमने-सामने था दोनों का घर, लड़की ने चुन्नी और लड़के ने बेल्ट का फंदा डाल की आत्महत्या, लड़के के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, थाने का घेराव किया

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फंदे से लटके शव और मौजूद ग्रामीण - Dainik Bhaskar
फंदे से लटके शव और मौजूद ग्रामीण

अरथूना थाना क्षेत्र के कोहालिया गांव में पुलिस ने चचेरे भाई-बहन का फंदे से झूलता शव बरामद किया। घर से 5 सौ मीटर दूर आम के पेड़ से झूल रहे शवों को स्थानीय ग्रामीणों ने देखा। इसके बाद परिजनों और पुलिस को सूचित किया। सूचना पर कोहलिया सरपंच गजेंद्र खांट एवं वार्ड भी पहुंचे। पुलिस ने फंदे से लटके दोनों शवों को उतार कर पोस्टमार्टम कराया। बाद में शव परिजनों को सुपुर्द किए। इधर, घटना के बाद बुधवार को युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव किया। परिजनों और पुलिस के साथ स्थानीय सरपंच एवं वार्डपंच भी मौजूद थे। फिलहाल पुलिस की ओर से हत्या के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं किया गया है।
एएसआई बलवंतसिंह ने बताया कि लोगों की सूचना पर फंदे से लटकी मिली कविता (14) पुत्र कुबेर बामनिया एवं कमलेश (18) पुत्र कमजी बामनिया के शव की बरामदगी की थी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। मौका स्थल से पुलिस को दोनों के मोबाइल भी मिले थे। वहीं युवती का शव चुन्नी (लुगड़ी) से लटका था, जबकि युवक का शव उसके बेल्ट से लटका था। पुलिस ने बताया कि कविता और कमलेश रिश्ते में चचेरे भाई-बहन हैं। उनके घर भी आमनेे-सामने हैं। कमलेश पेशे से ट्रैक्टर चालक था, जबकि कविता मजदूरी करती थी।
थाने पहुंचा परिवार
घटना के बाद युवक के परिजन और रिश्तेदार दो ट्रैक्टर से थाने पहुंचे। सरपंच खांट और पुलिस की मौजूदगी में परिजनों ने युवक की हत्या का अंदेशा जताया। उन्होंने मामले में एफआईआर दर्ज करने का भी दबाव बनाया। हालांकि, दोपहर तक बातचीत का कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया है। थानाधिकारी हिम्मत बुनकर ने बताया कि उनकी बातचीत चल रही है। वहीं जांच अधिकारी एएसआई छतरसिंह अस्वस्थ होकर अस्पताल में भर्ती हैं। जांच के बाद ही कारणों का स्पष्ट खुलासा हो सकेगा। इससे पहले परतापुर सीएचसी में मेडिकल बोर्ड ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया।

खबरें और भी हैं...