सड़कों पर लक्जरी कारों का हुड़दंग:युवाओं की मस्ती से बेखबर रही पुलिस, लियो सर्किल पर धमाल, हाई-वे पर फुल म्यूजिक मस्ती

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लियो सर्कल पर कई बार गोल चक्कर लगाते हुए। - Dainik Bhaskar
लियो सर्कल पर कई बार गोल चक्कर लगाते हुए।

बांसवाड़ा शहर की पैराफेरी वाले उदयपुर हाई-वे पर शनिवार दोपहर को लक्जरी कारों का हुड़दंग रहा। रईस परिवारों के युवा यहां तेजी से कार चलाते रहे। जानावाड़ी और लियो सर्किल पर युवाओं की यह मस्ती लोगों को हैरान करती रही। बीच सड़क में फुल म्यूजिक के साथ मस्ती का यह खेल करीब एक घंटे तक चला। बेलगाम स्पीड से कार चलाने के शौक पूरा करते हुए युवा उनके साथियों को आगे-पीछे करते रहे।

युवाओं की इस मस्ती पर दूसरे वाहन चालकों को परेशानी का मुंह देखना पड़ा। ओवरटेक और क्रॉस करते समय दूसरे वाहन संचालकों को दिक्कतें भी आईं, लेकिन, महंगी कार में सवार युवाओं को रोकने-टोकने का साहस किसी ने नहीं दिखाया। इन वाहनों में कौन था। इसकी जानकारी किसी को नहीं है, लेकिन, इंस्टाग्राम और फेसबुक के स्टेटस पर कुछ लोगों ने इस तरह के वीडियो डाले हैं। इनमें संकल्प, केपी सिंह जैसे नाम सामने आ रहे हैं।

स्टेटस में डाले ऐसे वीडियो। आगे वाहन की रूफ टॉप से ली गई सेल्फी।
स्टेटस में डाले ऐसे वीडियो। आगे वाहन की रूफ टॉप से ली गई सेल्फी।

इस मामले में सदर थाना प्रभारी पूनाराम गुर्जर ने बताया कि उन्हें इस तरह की कोई जानकारी नहीं है। अगर, सूचना होती तो वह कार्रवाई अवश्य करते। पुलिस सड़क पर सुरक्षा के साथ चलने का संदेश देती है। अव्यवस्था करने वाला कोई भी हो। उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि वह ऐसे वीडियो के बारे में जानकारी करेंगे।