पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा टला:वगेरी चरपोटा में प्राथमिक स्कूल का बरामदा गिरा, हादसा टला

बांसवाडा़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आंबापुरा क्षेत्र के नल्दा पंचायत के वगेरी चरपोटा में शनिवार की रात एक पुरानी और जर्जर प्राथमिक स्कूल का बरामदा गिर गया। नल्दा सरपंच सीमा वाघेला ने बताया कि वैसे तो लॉकडाउन के बाद स्कूल में बच्चों का आना जाना बंद है फिर भी इस पुरानी व जर्जर स्कूल में ही पढ़ाई होती है। इन दिनों स्कूल बंद होने के कारण बच्चे तो नहीं जाते थे लेकिन वहां स्कूल स्टाफ रहता था। यहां दो दिनों पहले से ही जर्जर दीवारों के प्लास्टर गिर रहे थे।

स्कूल के जर्जर होने को लेकर स्थानीय विद्यालय के स्टाफ ने करीब एक साल पहले ही उसे गिराने की मांग करते हुए विभाग को लिखित में जानकारी दी। लेकिन विभागीय अधिकारियों की ढिलाई के कारण अब तक उसे गिराने का कोई आदेश नहीं मिला, नतीजतन शनिवार को जर्जर स्कूल का बरामदा गिर गया। इस मामले में पीईओ होने के कारण नल्दा सीनियर सैकंडरी स्कूल संस्था प्रधान निरंजन से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन फोन नहीं उठाया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें