पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्व विद्यालय:इग्नू में पंजीकरण की तारीख अब 28 फरवरी तक बढ़ाई

बांसवाड़ा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसटी-एससी के छात्र ऑफलाइन भी भर सकेंगे फॉर्म

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्व विद्यालय इग्नू में जनवरी 2021 में पुनः पंजीकरण कर रहे छात्रों के लिए खुश खबर है। इस सत्र में पुनः पंजीकरण कर रहे छात्रों के लिए आवेदन करने की तारीख 15 फरवरी से बढ़ाकर 28 फरवरी कर दी है। तकनीकी और अन्य कारणों से जो छात्र प्रवेश के पुनः पंजीकरण करने से चूक गए हैं, वे अब 28 फरवरी तक फॉर्म भर सकते हैं।

गोविंद गुरु कॉलेज अध्ययन केंद्र और परीक्षा केंद्र के को-ऑर्डिनेटर डॉ राजेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं में पिछले वर्ष जनवरी 2020 में प्रवेश ले चुके छात्र इस वर्ष पुनः पंजीकरण के पात्र हैं। डॉ. शर्मा ने बताया कि अनुसूचित जाति और जनजाति के छात्रों को पुनः पंजीकरण करने में आ रही तकनीकी समस्याओं के कारण इग्नू ने इन वर्गों के छात्रों को पुनः पंजीकरण के लिए ऑफलाइन तरीके के भी इज़ाज़त दे दी है। ये छात्र अब ऑफलाइन भी अपना पुनः पंजीकरण फॉर्म सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें