पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:पुनर्वास कॉलोनी बी ब्लॉक में लंबे समय से टूटी नाली की मरम्मत का काम शुरू

सागवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोनी समाज के मोहल्ले में नालियां बनाकर निकासी करने की मांग की

पुनर्वास कॉलोनी के बी ब्लॉक वार्ड 6 में लंबे समय से टूटी हुई नाली की शुक्रवार को नगरपालिका ने सुध ली। पालिका प्रशासन ने नाली की मरम्मत का काम शुरू कराया। जिससे अब लोगों को राहत मिलेगी। नाली को रोड़ पार ले जाने के लिए रोड़ के बीच में सीमेंट के पाइप लगाए गए थे, जो बड़े वाहनों के आवागमन से टूट गए थे। जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होने के साथ ही गंदा पानी सड़क पर पसरा रहने से लोगों को परेशानी हो रही थी। इसी मार्ग पर सोनी समाज का मंदिर और शिक्षा विभाग का कार्यालय होने से लोगों की ज्यादा आवाजाही बनी रहती है।

ऐसे में नाली की मरम्मत से कॉलोनीवासियों को राहत मिलेगी। इधर कॉलोनी में ही सोनी समाज के मोहल्ले में कई जगह पानी निकासी के लिए नालियां बनी हुई नहीं है। जिसके चलते अपशिष्ट गंदा पानी सड़क पर घरों के सामने जमा रहता है। लोगों को अपने घरों में आने जाने में भी दिक्कतें हो रही हैं। कॉलोनी के नागरिकों ने वहां नालियां बनाकर निकासी की व्यवस्था करने की मांग की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें