विवाहिता को डाकन बताकर पीटा:बोले- तेरे कारण बीमार हो रहे हैं मवेशी, बीच बचाव करने आया पति गंभीर

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आनंदपुरी पुलिस थाना। - Dainik Bhaskar
आनंदपुरी पुलिस थाना।

आनंदपुरी थाना क्षेत्र के डाबड़ी गांव में विवाहिता को डाकन बताकर कुछ लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। खेत में पत्नी को पिटता देख पति उसे बचाने पहुंचा तो बदमाशों से उससे भी मारपीट की। लट्‌ठ और पत्थरों के हमले में गंभीर घायल पति को यहां जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि शेरगढ़ चौकी क्षेत्र की डाबड़ी निवासी महिला ने रिपोर्ट दी है। पीड़िता का आरोप है कि 3 दिसम्बर को वह उसके पति के साथ खेत में सिंचाई कर रही थी। तभी आरोपी रिंकु पुत्र बदिया मईड़ा, उसका भाई राकेश सहित पांच अन्य परिजन खेत में आए। आरोपियों ने पीड़ित विवाहिता को मवेशी बीमार होने का कारण बताया और मारपीट शुरू कर दी। साथ ही लाठियों और पत्थरों से हमला किया। इस दौरान विवाहिता और उसके पति ने वहां से भागने की भी कोशिश की, लेकिन घेराबंदी के बीच सफल नहीं हुए। आरोपियों ने बीच बचाव कर रहे पति पर हमला कर दिया। उसे तब तक पीटते रहे जब तक कि वह लहूलुहान होकर गिर नहीं गया। इसके बाद वे वहां से निकल गए।

बाद में पीड़िता घायल पति को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। थाने के SI दिलीपसिंह ने बताया कि आरोपी और पीड़िता एक ही परिवार के हैं। खेत में आगजनी के कारण भाइयों के बीच पुरानी रंजिश है। बदले की भावना से मारपीट की गई है। पीड़िता की रिपोर्ट लेकर जांच शुरू की है।