पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

21 करोड़ पाठक योजना:दैनिक भास्कर की जीतो 21 करोड़ योजना में सकीना ने जीती एलईडी टीवी

बांसवाड़ा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दैनिक भास्कर की ओर से पाठकों के लिए चलाई गई जीतो 21 करोड़ पाठक योजना में कुशलगढ़ की सकीना दाहोदवाला एलईडी टीवी की विजेता बनी है। सकीना और उनके पति मुर्तजा दाहोदवाला ने कहा कि वह पिछले 10 सालों से भास्कर पढ़ रहे है। भास्कर में इनको विशेष तौर पर बांसवाड़ा भास्कर में लोकल समाचार पढ़ना बहुत अच्छा लगता है, इन्होंने बताया कि इसके अलावा भी भास्कर में संपादकीय पेज पर आर्टिकल, मधुरिमा और बहुत सी रोचक खबरें पढ़ने को मिलती है।।

पुरस्कार मिलने पर भास्कर कार्यालय से फोन आने पर एक बार तो उनको यकीन ही नही हुआ कि उनके उपहार में एलईडी खुली है। जैसे ही इनके पड़ोसी और रिश्तेदारों को इसकी जानकारी मिली कि इनको योजना के ड्रॉ में एलईडी खुली है, तो उन लोगों ने भी भास्कर जल्द ही शुरू करवाने के लिए कहा।

मंगलवार को सकीना दाहोदवाला को यह पुरस्कार भास्कर के बांसवाड़ा कार्यालय में संपादकीय प्रभारी नरेंद्र जाट, यूनिट हेड भूपेंद्र सिंह भाटी, यूनिट ऑपरेशन हेड इमरान खान, फाइनेंस हेड जितेंद्र माली, सिटी हेड हीरेंद्र गामोट, भास्कर सब एजेंट एसोसिएशन के राजेश भावसार, छोटे लाल सोनी, रवि कलाल ने दिया। विजेता सकीना ने बताया कि पसंदीदा अखबार को पढ़ने के साथ साथ इस तरह से उपहार मिलना, पाठक के लिए इससे बेहतर और कुछ नही हो सकता।

सकीना के पति मुर्तजा ने बताया कि उन्होंने खुदकूपन काट कर जमा किए और कुशलगढ़ एजेंट नरेंद्र जैन को फॉरमेट जमा कराया, तब भी उनको नरेन्द्र जैन द्वारा स्कीम के तहत एक गारंटेड उपहार भी दिया था। नरेंद्र जैन ने बताया कि कुशलगढ़ में अभी और भी उपहार वितरण बाकी है।

जिसमे वाशिंग मशीन सहित कई उपहार खुले हैं। जो अभी दिए जाने है। यूनिट एसएमडी हेड ने बताया कि जीतो 21 करोड़ योजना के तहत डूंगरपुर और बांसवाड़ा में विजेताओं को उपहार का वितरण किया जा रहा है। कार्यक्रम में मौजूद सब एजेंट एसोसिएशन के साथियों ने भास्कर की विश्वसनीयता ओर एक्सक्लुसिव खबरों की प्रशंसा की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें