पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिसकर्मी तैनात:सभी 7 कैदियाें को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया, वहां भी जाली टूटी,दो कैदियों के जाली तोड़कर भागने के बाद 5 पुलिसकर्मी तैनात

बांसवाड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फरार आरोपियों की तलाश में टीम बनाई

महात्मा गांधी अस्पताल में काेराेना इलाज के तहत वार्ड में भर्ती दाे कैदियों के भागने के बाद पूरे जिले में पुलिस महकमा अलर्ट माेड पर है, लेकिन इस घटना के बाद भी न ताे पुलिस प्रशासन गंभीर नजर अा रहा है और न ही अस्पताल प्रशासन। क्याेंकि इस घटना के बाद अस्पताल में एक ही वार्ड में 7 कैदियों काे भर्ती किया गया है। लेकिन जिस कमरे में इन्हें भर्ती किया है वहां भी जालियां टूटी हुई है।

मच्छर जाली ताे पूरी तरह से निकली हुई है, वहीं जाली भी नीचे की ओर से उखड़ चुकी है। ऐसे में जाेर के झटके से उसे आसानी से ताेड़ा जा सकता है। इस पूरे मामले में सहायक पुलिस अधीक्षक राजर्षि वर्मा से बातचीत की ताे उन्होंने बताया कि जाली टूटी नहीं है, उसके एंगल जरूर कमजोर हैं, लेकिन राेड मजबूत है।

ऐसे में आसानी से नहीं टूटेगी, लेकिन हमारी ओर से वहां एक हैड कांस्टेबल और 4 कांस्टेबलों काे तैनात किया हुआ है। जाे वार्ड में 24 घंटे निगरानी करेंगे। वहीं फरार आरोपियों के संबंध में बताया कि जिस तरह की जानकारियां अब तक मिली है उसके अनुसार वाे जल्द ही गिरफ्त में हाेंगे। स्पेशल टीम तलाश में जुटी हुई है, वहीं दूसरी टीमें भी घराें में दबिशें दे रही हैं। यहां से भागने के बाद उन्होंने परिवार से संपर्क नहीं किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें