पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:जुआफाल झरने में नहाने गए छह दाेस्त, एक डूबा

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंधेरा हाेने से शव नहीं मिला, आज करेंगे रेस्क्यू

दानपुर क्षेत्र के जुआफाल झरने में बुधवार देरशाम डूबने से शहर की मुस्लिम काॅलाेनी के 17 वर्षीय माेहम्मद पुत्र नजमुद्दीन बाबूजी की माैत हाे गई। इत्तला पर पुलिस और जिला बाढ़ नियंत्रण में लगे स्वयंसेवकाें की टीम पहुंची और शव तलाशने में जुटी, लेकिन मटमैला पानी और अंधेरा हो जाने के कारण शव नहीं मिला।

ऐसे में अब गुरुवार सुबह रेस्क्यू शुरू किया जाएगा। थानाधिकारी जीवतराम ने बताया कि मुस्लिम काॅलाेनी से मुस्तफा सैफुद्दीन पानवाला, फकरूद्दीन गाैरखपुरा वाला, मुस्तफा अली सिंगापुरवाला, अब्बास बाबूजी, माेहम्मद पुत्र नजमुद्दीन बाबूजी और हुसैन दाे बाइक पर शाम काे जुआफाल आए।

यहां सभी छह दाेस्त नहा रहे थे। माेहम्मद और एक अन्य दोस्त के साथ झरने के ऊपर गए। करीब 50 फीट ऊंचे झरने में दाेनाें ने छलांग लगाई। एकाएक माेहम्मद डूबने लगा। दाेस्ताें ने उसे बाहर निकालने की काेशिश की लेकिन माेहम्मद डूब गया।

इत्तला पर टीम के साथ माैके पर पहुंचे। थाेड़ी ही देर में बाढ़ नियंत्रण कक्ष से भी आपात टीम माैके पर पहुंची। रेस्क्यू टीम के तैराक ने तलाशा, लेकिन मटमैला पानी और अंधेरा होने से रेस्क्यू नहीं कर पाए। क्षेत्रवासियाें ने बताया कि मंगलवार रात और बुधवार सुबह हुई अच्छी बारिश के कारण पहली बार झरना शुरू हुआ है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें