पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर बनाया स्ट्रीमिंग विद सेलिब्रिटी:मेहुल कार्यक्रम में अब तक 100 कलाकारों के ले चुके हैं साक्षात्कार, कई लघु फिल्में भी बनाई

बांसवाड़ा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जब कुछ करने का हौसला हो तो हजार मुश्किलों के बाद भी सफलता मिलती है। ऐसा ही एक उदाहरण पेश किया है शहर के डायलाब रोड़ स्थित बीएड कॉलेज के प्रशिक्षणार्थी और डूंगरपुर शहर के रहने वाले मेहुल चौबीसा ने। मेहुल बीएड के विद्यार्थी के साथ साथ एक कलाकार भी हैं।

मेहुल ने पिछले साल लॉकडाउन से एक अनोखा कार्यक्रम अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शुरू किया। जिसका नाम रखा लाइव स्ट्रीमिंग विद सेलिब्रिटी। जिस कार्यक्रम में फिल्म जगत से जुड़ी तमाम बड़ी हस्तियां, बड़े नेता, उद्योगपति एवं विभिन्न क्षेत्रों में चर्चित व्यक्तियों को बुलाकर उनका साक्षात्कार लिया।

शनिवार को मेहुल के इस कार्यक्रम के 100 एपिसोड यानी 100 चर्चित व्यक्तियों का साक्षात्कार पूरा हुए हैं, जोकि वागड़ के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। साथ ही तमाम सितारों को डूंगरपुर और बांसवाड़ा आने का निमंत्रण भी दिया है। मेहुल अपने साक्षात्कार में सफल व्यक्तियों से उनकी सफलता के पीछे लगी मेहनत और सफलता के सूत्र के बारे में सवाल जवाब पूछते हैं, जिससे उन्हें देखने वाले हजारों युवा प्रेरित होते हैं।

मेहुल साक्षात्कार के साथ कविता, अभिनय, गायन और कला के कई क्षेत्रों में बखूबी से अपना कार्य कर रहे हैं। साथ ही मेहुल ने अपनी एक कंपनी भी खोली है, जिसका नाम आपका मेहुल इंटरटेनमेंट रखा है। मेहुल अपने यू-ट्यूब पर भी समाज से जुड़ी लघु फिल्में बनाई है, जिसको लेकर कई बार पुलिस विभाग एवं अनेक संस्थाओं से सम्मान प्राप्त कर चुके हैं।

शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर और गजराज राव के बाद मेहुल एक ऐसे युवा चेहरे के रूप में सामने आए हैं जिन्होंने वागड़ का नाम फिल्म जगत में गर्व से पहुंचाया। मेहुल ने अपने वागड़ के तमाम दर्शकों एवं श्रोताओं को धन्यवाद दिया है और कहा कि यह सब वागड़ के डीएनए में है, वागड़ हमेशा से ही कला के क्षेत्र में अग्रणी रहा है।

खबरें और भी हैं...