पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या का आरोप:बेटे ने ननिहाल पक्ष पर लगाया पिता की हत्या करने का आरोप

आंबापुरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आंबापुरा क्षेत्र के रूपारेल में ससुराल में आए युवक के फंदे से लटके मिलने के मामले में दूसरे दिन मृतक के पुत्र ने उसके पिता की हत्या की आशंका जताते हुए पांच लोगों के खिलाफ एसपी को नामजद परिवाद दिया। मृतक लक्ष्मण लाल के पुत्र गालिया ने एसपी को दिए परिवाद में बताया कि उसका मामा सरमा वरसेंग उसके गांव शोभावटी रूपारेल में 14 अक्टूबर को आए थे। दूसरे दिन रकमा देवी, सरमा व वरसेंग बाइक से निकले बाद उसके पिता लक्ष्मण लाल ससुराल जाने निकले थे। 16 अक्टूबर को उसके गांव के अन्य व्यक्ति गौतम पिता जीवना के फोन पर उसके पिता के शोभावटी रूपारेल में पेड़ पर लटके होने की सूचना मिली।

मौके पर जाकर देखा तो उसके पिता लक्ष्मण लाल के गले में कट के निशान मिले। प्रार्थी गालिया ने उसके पिता की षडयंत्र पूर्वक हत्या कर पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाते हुए एसपी को परिवाद देकर कार्रवाई की मांग की। इस मामले में आंबापुरा थानाधिकारी किरेन्द्रसिंह ने बताया कि मृतक लक्ष्मण लाल के बेटे ने हत्या की आशंका जताते हुए एसपी को परिवाद दिया है। अभी जांच चल रही है।

इग्नू में प्रवेश की तिथि 25 अक्टूबर तक बढ़ाई : बांसवाड़ा. इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय इग्नू के विभिन्न कोर्सेज में जुलाई में प्रवेश लेने की अंतिम तिथि बढ़ाकर 25 अक्टूबर कर दी है। छात्र अपनी सुविधा से 25 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं। जिला मुख्यालय पर गोविंद गुरु कॉलेज अध्ययन केंद्र के को-ऑर्डिनेटर डॉ. आरके शर्मा ने बताया कि यह बढ़ी हुई तारीखें प्रमाण पत्र और सेमेस्टर कोर्सेज पर लागू नहीं होंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें