• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • Struggled For Life For 6 Hours, After 12 Hours The Police Was Able To Get The Post mortem Done, The Funeral Took Place At 3 Pm, The Police Recovered The Car From The Spot

सड़क हादसे में घायल बाइक सवार की मौत:अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिजनों से समझाइश कर 12 घंटे बाद पोस्टमार्टम करा पाई पुलिस, कार ड्राइवर फरार

बांसवाड़ा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एमजी हॉस्पिटल के मुर्दाघर के बाहर पंचायतनामा बनाती हुई पुलिस एवं मौजूद परिजन। - Dainik Bhaskar
एमजी हॉस्पिटल के मुर्दाघर के बाहर पंचायतनामा बनाती हुई पुलिस एवं मौजूद परिजन।

कार की टक्कर से घायल बाइक सवार ने एमजी हॉस्पिटल में सोमवार शाम को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मंगलवार को दोपहर 12 बजे आंबापुरा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने दुर्घटनास्थल से कार और क्षतिग्रस्त बाइक बरामद की। घायल को हॉस्पिटल पहुंचाने के बाद से कार ड्राइवर फरार है।

पोस्टमार्टम रूम के बाहर बैठे परिजन।
पोस्टमार्टम रूम के बाहर बैठे परिजन।

पाड़ला चौकी प्रभारी रवि थापा ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12.30 बजे आंबापुरा थाना क्षेत्र के आड़ीभीत गांव में कार ड्राइवर ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। घटना में कल्याणपुरा निवासी टीम्पू (38) पुत्र हीरा वडेरी घायल हुआ, जिसे कार ड्राइवर ने ही बिना देर लगाए अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद टीम्पू ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। टीम्पू के भाई प्रभु वडेरी ने अज्ञात कार ड्राइवर के खिलाफ हादसा करने की शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि परिवार से समझाइश करने में समय लगा, जिससे पोस्टमार्टम में देरी हुई। पुलिस का कहना है कि मामले में कार को जब्त कर लिया गया है। कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से कार मालिक का पता कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। संभवत: इस क्षेत्र का यह पहला मामला होगा, जब परिवार ने कार मालिक का पता लगाने से पहले पोस्टमार्टम के लिए हामी भरी हो। अन्यथा इस क्षेत्र में पहले कार मालिक से भांजगड़ा (मौताणा तय करने के लिए समझौता) होता है। तब कहीं जाकर शव का पोस्टमार्टम होता है।

खबरें और भी हैं...