पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डूंगरपुर-उदयपुर लिंक राेड स्थित बूथ पर हुई चाेरी:सरस बूथ का ताला ताेड़कर घी, दूध, आइसक्रीम चोरी, सीसीटीवी में दिखा संदिग्ध

बांसवाड़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में दिखा चोर का फुटेज। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में दिखा चोर का फुटेज।

शहर के डूंगरपुर-उदयपुर लिंक राेड़ पर सरस बूथ काे रविवार रात काे चाेराें ने निशाना बनाया। सड़क से सटे इस बूथ का ताला ताेड़कर भीतर रखा 5 किलाे घी, बिस्किट, आइसक्रीम, चीज-बटर, एक कैरेट दूध, पानी की बाेतल, काेल्ड्रींग्स, पंखा, दही और गल्ले में रखे 1500 रुपए चुरा ले गए।

बूथ के बाहर लगे सीसीटीवी में एक संदिग्ध भी बूथ के पास खड़ा नजर आ रहा है जबकि दूसरे फुटेज में सिर पर सामान रखकर ले जाता दिखाई दे रहा है। इस संबंध में पीड़िता बूथ संचालक दुर्गाकंवर राजतालाब चाैकी में शिकायत दर्ज कराई है।

मार्ट की दीवार में सुराख कर भीतर घुसा चाेर, 5 किलाे वजनी मूर्ति अाैर किराणा सामान ले गया

प्रताप सर्किल के नजदीक अपनापन सुपर मार्ट में चाेरी हाे गई। बदमाश मार्ट के गाेदाम की दीवार में सुराख कर भीतर घुसा। गल्ले में रखा करीब 10 हजार कैश के अलावा 5 किलाे वजनी मेटल की गणेशजी की मूर्ति, घी के डिब्बे और डिटरजन पाउडर चुरा ले गया।

मार्ट में लगे सीसीटीवी में एक नाकाबपाेश हाथाें में लाेहे की राेड नजर आ रहा है। मार्ट के मालिक कमल पुराेहित ने बताया कि रविवार काे राेजाना की तरह रात 9 बजे मार्ट बंद कर घर चला गया। सुबह जब लाैटा ताे भीतर सामान पुरा बिखरा पड़ा था। चाेरी के संदेह पर पुलिस काे सूचना दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें