• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • Taking Advantage Of The Darkness, First Stole The Mobile, Quarreled After Seeing The Gold Chain Around His Neck, Broke The Chain By Pushing And Disappeared

48 घंटे में हर धरे गए चेन स्नैचर्स:अंधेरे का फायदा उठाते हुए पहले मोबाइल चुराया, धक्का-मुक्की कर सोने की चेन तोड़ी और गायब हुए, पुलिस ने 2 आरोपियो को पकड़ा

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सज्जनगढ़ थाना पुलिस की कार्रवाई में गिरफ्तार चैन स्नेचर्स। - Dainik Bhaskar
सज्जनगढ़ थाना पुलिस की कार्रवाई में गिरफ्तार चैन स्नेचर्स।

सज्जनगढ़ थाना पुलिस ने चेन स्नैचिंग के मामले में दो बदमाशों को धरा है। बदमाशों ने निजी होटल में अंधेरे का फायदा उठाते हुए पहले तो पीड़ित का मेाबाइल चोरी किया, गले में सोने की चेन देखकर झगड़ा किया। धक्का-मुक्की के बीच गले से सोने की चेन तोड़ ली। इसके बाद भाग गए। पीड़ित को जब तक हकीकत पता पड़ती बदमाश मौके से जा चुके थे।

टीम गठन के 48 घंटे में पकड़े गए आरोपियों को पुलिस शुक्रवार को अदालत में पेश करेगी, जहां पुलिस रिमांड की मांग करेगी। थानाधिकारी धनपत सिंह ने बताया के चेन स्नैचिंग के मामले में लालावाड़ा थाना कलिंजरा निवासी विनोद (21) पुत्र मोतीलाल पटेल एवं सरेड़ी भिलान थाना कलिंजरा निवासी पप्पू उर्फ पुष्पेंद्र (21) पुत्र मान सिंह उर्फ मनजी गरासिया को गिरफ्तार किया है।

थाने में ये की थी शिकायत

इससे पहले सुवाला थाना कलिंजरा निवासी राजेंद्र यादव ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया था कि एक अक्टूबर की शाम 7 बजे वह और उसका मित्र नया पडारिया निवासी पुष्पेंद्र सिंह एक साथ थे। तभी उन्होंने यहां शक्करपाड़ा स्थित छगनलाल की होटल में साथ खाना खाया। तभी समीप की टेबल पर पास बैठकर खाना खा रहे अज्ञात लोगों ने पहले तो मोबाइल चोरी किया। बाद में झगड़ा कर गले की चैन छीन ली और भाग गए। राजेंद्र यादव की ओर से ये रिपोर्ट 3 अक्टूबर को थाने में दी गई। इसके बाद 5 अक्टूबर को पुलिस ने टीम का गठन कर आरोपियों को पकड़ा। कार्रवाई दल में एएसआई अब्दुल मुनाफ, राहुल, मितेश कुमार व तेजपाल शामिल थे।

खबरें और भी हैं...