पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश:फेसबुक पर कमेंट करने वाला शिक्षक एपीओ, शिक्षकों ने जताया आक्रोश

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संगठन शिक्षा निदेशालय से एपीओ आदेश को वापस लेने की मांग की

प्रदेश में पिछले कई दिनों से चल रहे सियासी संग्राम के बीच बाड़मेर के चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल द्वारा फेसबुक पर सूर्यगढ़ होटल जैसलमेर से एक फोटो अपलोड किए जाने के बाद उस पर बाड़मेर जिले के राउमावि बावरवाला-सेड़वा के व्याख्याता गंगाराम द्वारा कमेंट किए जाने पर उसे निदेशालय बीकानेर ने एपीओ कर मुख्यालय बीकानेर कर दिया।

फेसबुक पर अपलोड फोटो के साथ निदेशालय के एपीओ आदेश की प्रति सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे यह बताया जा रहा है कि चौहटन विधायक की दबंगई शिक्षक पर भारी पड़ी है। शिक्षक को एपीओ करने लेकर राजस्थान प्रदेश के शिक्षकों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के महामंत्री अरविंद व्यास ने बताया कि शिक्षक को एपीओ करने के बाद वायरल हुए मैसेज व फोटो के साथ में यह भी बताया है कि शिक्षक गंगाराम ने फेसबुक में उक्त अपलोड फोटो पर अपने कमेंट में यह लिखा था कि “वहां बंद क्यो हो यहां आकर जनता के काम करो।” प्रदेशाध्यक्ष सम्पतसिंह ने कहा कि इतनी सी बात को लेकर शिक्षक गंगाराम को एपीओ करना लोकतंत्र का हनन करने जैसा है।

शिक्षा विभाग के अधिकारियों द्वारा बिना किसी कारण बताए केवल प्रशासनिक कारण बताकर शिक्षक को एपीओ करना शिक्षक ही नहीं बल्कि शिक्षक समाज का अपमान है जिसे राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के शिक्षक बर्दाश्त नही करेंगे। संगठन के संगठन मंत्री प्रहलाद शर्मा ने कहा कि संगठन शिक्षा निदेशालय से शिक्षक गंगाराम एपीओ आदेश को वापस लेने की मांग करता है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें