पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:मंदिर से दर्शन कर लौट रहे शिक्षक पर मोटाटांडा में हमला, कार के कांच तोड़े

गनोड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मठ को लेकर लंबे समय से चल रहे विवाद को लेकर कांस्टेबल का कॉलर पकड़ा

मोटाटांडा गांव में बुधवार रात को रामजी मंदिर मठ से दर्शन कर लौट रहे शिक्षक पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। लांबा पारड़ा निवासी दिग्विजयसिंह और उनके पिता मनोहरसिंह ने बताया कि वे दोनों रामजी मंदिर में दर्शन करने गए थे। वहां पर कुछ लोग पहले से मौजूद थे, जिन्होंने उनको पूजा और दीप प्रज्जवलित करने से रोक दिया। वहां दोनों समाजों के कुछ लोगों ने हंगामा किया, इसकी सूचना पर मोटागांव थाना पुलिस मठ पहुंची और सबको मठ से बाहर कर दिया। इसके बाद दोनों पिता पुत्र रात 8.15 बजे कार से घर जा रहे थे कि तभी मोटाटांडा स्कूल के पास मोड़ पर कुछ युवकों ने उनकी कार को रोक लिया और लट्‌ठ और पत्थर मारे, इसमें कार के शीशे फूट गए।

इसी दौरान उनके पीछे आ रही पुलिस की जीप पर भी पथराव कर कांच फोड़ दिए। कुछ युवकों ने कांस्टेबल कल्याणसिंह का पीछे से कॉलर पकड़ लिया तो वर्दी के बटन भी टूट गए। अंधेरा होने की वजह से कौन था यह पता नहीं चला और छीना झपटी में कल्याणसिंह के गले से सोने की चैन भी कहीं गिर गई। इसके बाद आक्रोशित राजपूत समाज के लोग थाने पहुंचे, वहां लबाना समाज के अनूपलाल थाने में तैनात भानजे से मिलने पहुंचे तो वहां भीड़ ने उन पर हमला कर दिया। इसमें उसके सिर पर चोट लगी और खून बहने लगा। दिग्विजय सिंह ने मोटागांव थाने में 31 जनों के नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें