पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पाेक्साे काेर्ट का फैसला...:किशाेरी से दुष्कर्म करने के आराेपी काे 14 साल की जेल

बांसवाड़ा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलिंजरा क्षेत्र से साढ़े तीन साल पहले एक किशाेरी काे जबरन उठा ले जाने व दुष्कर्म करने के आराेपी शाहरूख पुत्र शकील अहमद काे अदालत ने 14 साल के कठाेर कारावास व 21 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। पीड़िता के मामा ने जनवरी 2018 काे एसपी के समक्ष पेश हाेकर एक परिवाद पेश किया था। जिसमें बताया था कि बहन की माैत के बाद भांजी उसके साथ ही रह रही थी।

15 जनवरी काे भांजी घर से बाहर घूमने निकली थी। इसी दाैरान राह में शाहरूख सहित उसके परिवार के सात जने भांजी काे जबरन जीप में डाल अपहरण कर ले गए। दाे दिन बाद शाहरूख के दाे परिचित उसके घर आए व धमकाते हुए कहा कि यदि इस बारे में पुलिस में शिकायत की ताे उसे व उसके परिवार काे मार डालेंगे। उन्हाेंने भांजी काे रिहा करने की एवज में पांच लाख रुपए की मांग की थी। नहीं देने पर भांजी का धर्म परिवर्तन कराने की धमकी दी थी। एसपी के निर्देश पर कलिंजरा थाना पुलिस ने आराेपियाें के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने किशाेरी काे बरामद कर बयान आदि लिए।

चार वर्षीया बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास
आनंदपुरी क्षेत्र में एक चार वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार नजदीकी गांव की एक चार वर्षीया बालिका के पड़ाैस में रहने वाला आराेपी जगदीश पंचाल उसे टाॅफी दिलाने का लालच देकर अपनी बाइक पर बिठा कर ले गया। परिजनाें ने इस संबंध में आनंदपुरी पुलिस थाने में बालिका के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। बागीदाैरा क्षेत्र के डीएसपी रामगाेपाल इस मामले की जांच कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...