पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत:ससुराल गए युवक का शव पुलिया पर मिला, परिजनों ने किया हंगामा

रोहनवाड़ी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक राजू के परिजन विलाप करते हुए। - Dainik Bhaskar
मृतक राजू के परिजन विलाप करते हुए।
  • पिता ने कहा- ससुराल वालाें ने हत्या कर दी, टांडी मोटी गांव की घटना

आनंदपुरी के बोराखंडी के युवक का शव रविवार सुबह उसके ससुराल से 500 मीटर दूर पुलिया पर मिला। सुबह में ग्रामीणों ने युवक का शव देखा तो उसकी पहचान 25 वर्षीय राजू के रूप में होने पर उसके पिता को फोन कर सूचना दी। इसके बाद पिता समेत रिश्तेदार और ग्रामीण पुलिया पर पहुंचे, सूचना पर शेरगढ़ चौकी इंचार्ज लालसिंह चौहान भी मय जाब्ते के पहुंचकर मौका मुआयना किया।

पेशे से चालक बोराखंडी निवासी राजू पुत्र गंगजी डामोर शनिवार शाम 6 बजे टांडी मोटी अपने ससुराल गया था, राजू की पत्नी सुशीला पीहर में ही थी, जिसे लेने गया था। हालांकि पत्नी उसके साथ नहीं आई। बताया जा रहा है राजू और उसके ससुर दाउद के बीच रात को किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी। ऐसे में रविवार सुबह घटनास्थल पर राजू के ससुर और उसकी पत्नी नहीं आए, जिस पर राजू के पिता ने शक जताया कि उसके बेटे की हत्या कर दी है। राजू का शव पुलिये के किनारे पर बाइक के नीचे दबा हुआ मिला, शरीर पुल पर और बाइक का आधा हिस्सा नीचे की तरफ था। बाइक का स्विच बंद थाा, राजू का पैर गाड़ी की स्टेयरिंग के ऊपर था। शरीर पर लाल निशान थे, इसके अलावा राजू के शरीर पर कहीं चाेट के निशान नहीं थे। सिर का नीचे वाला हिस्सा दबा हुआ था, जहां से खून निकल रहा था। राजू दो साल पहले सुशीला को नाते लाया था। उसकी 6 माह की बच्ची भी है।

परिजन बोले- राजू को ससुराल वालों ने मार दिया
राजू के परिजनों ने डीएसपी को बोला कि ससुराल वालों ने राजू को मार डाला। उन्होंने ससुराल वालों के छह लोगों के नाम भी बताए। जिस पर डीएसपी ने पुलिसकर्मियों को राजू के ससुराल टांडी मोटी पूछताछ के लिए भेजा।

ससुराल वालाें काे गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े परिजन
राजू के माता पिता और रिश्तेदारों ने खूब हंगामा किया। उन्होंने राजू के ससुराल वालों पर हत्या का अंदेशा जताते हुए गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए, इसके बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कही। शेरगढ़ चौकी पुलिस ने काफी समझाया, लेकिन कोई समझने को तैयार नहीं था। सूचना पर बागीदौरा डीएसपी रामगोपाल घटनास्थल पहुंचे और निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया तब जाकर माने। पूरे मामले की जांच के लिए थानाधिकारी कपिल पाटीदार को जानकारी जुटाने के लिए कहा है।

खबरें और भी हैं...