कपड़े और कॉस्मेटिक की दुकान में सब जलकर राख:व्यापारी ने कर्ज लेकर दुकान शुरू की थी, आग से सब खत्म हुआ, दुकान में लगा CCTV तक जला

बांसवाड़ा6 महीने पहले
शेरगढ़ घाटी में कपड़े और कॉस्मेटिक की दुकान में लगी आग से जला सामान।

शेरगढ़ घाटी स्थित कपड़े और कॉस्मेटिक की दुकान में लगी आग से सारा सामान जलकर राख हो गया। व्यापारी तड़के उसकी पत्नी को साथ लेकर अहमदाबाद उपचार के लिए निकला था। वह गुजरात के लुड़ावाड़ा पहुंचा ही था कि उसे किसी परिचित ने दुकान में आग लगने की सूचना दी। घर लौटा, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पूरी दुकान ने भीतर से आग पकड़ ली थी। उसकी आंखों में सामने जले हुए सामानों से धुआं निकल रहा था, हालांकि आग के कारणों का अब तक भी पता नहीं चला है।

आग की चपेट में आया सामान।
आग की चपेट में आया सामान।

दरअसल, शेरगढ़ घाटी निवासी बापूलाल ने सोमवार रात को दुकान बंद की थी। इसके बाद मंगलवार तड़के करीब 3 बजे वह पत्नी के उपचार के लिए अहमदाबाद रवाना हुआ। रास्ते में करीब 150 किलोमीटर दूरी तय कर आगे निकला तो पीछे से किसी स्थानीय परिचित ने बापूलाल को दुकान से धुआं निकलने की सूचना दी। हड़बड़ाहट में वह लौटा, लेकिन तब तक दुकान के भीतर आग पूरी तरह फैल चुकी थी। घटना में दुकान में लगे हुए CCTV और DVR सब जल गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि बापूलाल ने बाजार से कर्ज कर उसकी दुकान को बढ़ाया था, लेकिन इस हादसे ने उसकी कमर तोड़ दी। हादसे में बापूलाल को लाखों का नुकसान होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

कंटेंट : रवींद्र कलाल (गांगड़तलाई)

खबरें और भी हैं...