कार्यक्रम:शहर में अब एक रुपए में मिलेगा स्वाभिमान भोज

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जवाहर फाउंडेशन ने की आेर से नागर धर्मशाला में स्वाभिमान भोज की शुरुआत, टीएडी मंत्री ने किया शुभारंभ

जवाहर फाउंडेशन की पहल पर जानी गेफरलाल नागर धर्मशाला स्थल पर बुधवार को 1 रू में स्वाभिमान भोजन का शुभारंभ हुआ। एलएनजे ग्रुप के उद्योगपति एवं जवाहर फाउंडेशन के संस्थापक रिजु झुंझुंनवाला ने मात्र एक रुपए में लोगों को भर पेट भोजन कराने की जिम्मेदारी उठाई है।

दुर्गाष्टमी पर इसकी पहल हुई और बांसवाड़ा में स्वाभिमान भोज कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को पौष्टिक भोजन मिलेगा। कार्यक्रम में टीएडी मंत्री अर्जुन बामनिया, बागीदौरा विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीया, सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी, कलेक्टर अंकित कुमार सिंह, एसपी कावेंद्र सिंह सागर, पूर्व राज्यमंत्री भवानी जोशी, भारतमाता मंदिर के रामस्वरूप महाराज, समाजसेवी विकेश मेहता एवं अन्य प्रतिष्ठित लोगों ने हिस्सा लिया।

उप महा प्रबंधक लीगल व पी आर मनोज शाह ने बताया कि योजना सभी 33 जिलों के शहर मुख्यालय पर लागू होगी। भोज की शुरुआत राज्यमंत्री बामनिया ने कन्या को थाली परोसकर की। इसके बाद मौजूदा अतिथियों के साथ सभी मेहमानों ने इस भोज में हिस्सा लिया।

कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत लोधा स्थित एलएनजे ग्रुप की आरएसडब्लयूएम यूनिट के बिजनेस हेड सुकेत शाह ने किया, जबकि सीईओ योगेशदत्त तिवारी ने आभार जताया। इस अवसर पर प्रमोद याज्ञनिक, कमल याज्ञनिक, हरीश याज्ञनिक, भास्कर त्रिवेदी शहर के गणमान्य सदस्य गोपीराम अग्रवाल, लायंस क्लब के दीनदयाल शर्मा, समाजसेवी शैलेंद्र सराफ, ब्लड बैंक के राहुल सराफ शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...