पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कोयले से भरा ट्रोला बेणेश्वर घाटी पर 50 फीट रिवर्स आकर नदी में गिरा

गनोड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोरबी से कोयला भरकर बांसवाड़ा आ रहा था, चालक-खलासी सुरक्षित

मोरबी गुजरात से कोयला भरकर बांसवाड़ा आ रहा एक ट्रोला बेणेश्वर घाटी पर असंतुलित होकर नदी में जा गिरा। घटना मंगलवार सुबह करीब 11 बजे के बाद की है। कोयले से भरा ट्रोला गुजरात से बांसवाड़ा के लिए निकला था। आसपुर से साबला होते हुए यह ट्रोला बेणेश्वर पहुंचा और यहां पर गनोड़ा की तरफ वाले पुल पर असंतुलित होकर नदी में जा गिरा। ट्रोले पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

ट्रोले के आगे का हिस्सा पुल पर अटक गया तथा जिसमें कोयला भरा था वह भाग नदी में जा गिरा। ट्रोले के मालिक रणजीत सिंह ने बताया कि गनोड़ा वाली घाटी पर चढ़ाई करते हुए टोला असंतुलित हो गया और घाटी नहीं चढ़ सका। ओवरलोड होने के कारण ट्रोला घाटी पर रिवर्स आ गया तथा लगभग 50 फीट घसीटते हुए नदी में जा गिरा।

ट्रोले में चालक चालक प्रेम कुमार सहित खलासी पंकज मौजूद थे। दोनों ने किसी तरह ट्रोले से कूद कर अपनी जान बचाई। जैसे ही ट्रोला नदी में गिरा वहां पर आने जाने वाले लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर मोटा गांव थाना अधिकारी हेमंत चौहान भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें