• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • The Driver Had Left The Key In The Bus, The Young Child Pressed Himself, The Incident Of Tambesara Bus Stand, Averted A Major Accident

40 सवारियों से भरी बस मकान में घुसी:ड्राइवर बस में चाबी छोड़ गया, बच्चे ने दबाया सेल्फ, मकान के आगे खड़े लोग अंदर भागे

बांसवाड़ा8 महीने पहले
तांबेसरा कस्बे में बस स्टैंड के पास आवासीय मकानों में जा घुसी सवारी बस।

बांसवाड़ा के कुशलगढ़ में बुधवार को बस स्टैंड पर खड़ी बस मकान में घुस गई। बस में करीब 40 सवारियां बैठी थीं। पता चला है कि बस ड्राइवर चाबी लगी हुई छोड़ गया था। इसी दौरान बस में बैठे एक बच्चे ने बस स्टार्ट कर दी। बस चालू होकर सीधे मकान में जा घुसी। गनीमत रही कि बस की चपेट में नहीं आया। घटना के बाद यात्री बस से उतर कर भागे। दसे में दो मकानों के आंगन में बनी हुई छत टूट गई।

तांबेसरा में मकान में घुसी बस को देखने के लिए जुटी भीड़।
तांबेसरा में मकान में घुसी बस को देखने के लिए जुटी भीड़।

घटना आज दोपहर की है। तांबेसरा कस्बे में बस का स्टॉप है। इस दौरान चालक व कंडक्टर यहां चाय पीने रूके। ड्राइवर उतरते समय चाबी निकालना भूल गया। इस बीच केबिन में मौजूद एक बच्चा ड्राइवर की सीट पर बैठ गया। घटना के बाद ड्राइवर और उसका साथी फरार हो गए। हादसे के बाद सवारियां नीचे उतर वहां से भाग गईं। बच्चे की मां ने भी उसे संभाला और मौके से उसे लेकर चली गई। बस मालिक की पहचान हरेंद्र नायक के तौर पर हुई है। इधर, हादसे के बाद लोगाें की भीड़ मौके पर जुटी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। बाद में बस को दूसरे वाहन की मदद से बाहर निकाला गया।

कंटेंट : पवन राठौड़ (कुशलगढ़)