पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

माैत का सच जानने मेडिकल बाेर्ड से कराया पाेस्टमार्टम:युवती काे जीपीओ सर्किल के एक हाेटल से ऑटाे चालक लाया था

बांसवाड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुरवानिया की संगीता यादव के शव काे एमजी अस्पताल लाने वाले ऑटाे चालक काे बुधवार काे पुलिस ने तलाश लिया। ऑटाे चालक ने बताया कि उसे जीपीओ सर्किल के नजदीक एक युवक ने बुलाया था। युवती की तबीयत खराब हाेने की बात कहते हुए अस्पताल ले जाने के लिए कहा था। जिस पर वह दाेनाें काे लेकर एमजी अस्पताल लेकर आया।

लेकिन, यहां डाॅक्टर के मृत घाेषित कर देने पर ऑटाे चालक लाैट गया। चालक ने बताया कि वह युवक काे नहीं पहचानता था। इधर, संगीता की माैत आखिर कैसे हुई इसका पता लगाने के लिए मेडिकल बाेर्ड से पाेस्टमार्टम करवाया गया है। पीएम करने वाले डाॅॅ. रवि उपाध्याय ने बताया कि शरीर पर किसी तरह के चाेट के निशान नहीं है। मुंह में जाग थे लेकिन अमूमन जहर पीने के बाद जैसी गंध आती है ऐसी काेई गंध नहीं आ रही थी।

इस पर विसरा लेकर जांच के लिए लैब में भेजा है। काेतवाल माेतीराम सारण ने बताया कि मृतका ने 6:10 बजे तक हाेटल के बाहर दिखाई दे रही है। सीढ़िया चढ़ने के दाैरान उसे उल्टी हुई और तबीयत बिगड़ी। इसके बाद उसे अस्पताल लाया गया लेकिन माैत हाे गई। युवती के साथ युवक काैन था और वह हाेटल में क्याें जा रहे थे। इसका खुलासा युवक काे तलाशने के बाद ही पता चल पाएगा।

गाैरतलब है कि मंगलवार शाम काे एमजी अस्पताल में एक ऑटाे से संगीता काे बेहाेशी की हालत मेंं लाया गया था। जहां जांच के बाद डाॅक्टर ने मृत घाेषित कर दिया था। जिस पर संगीता काे लाने वाला ऑटाे चालक और युवक शव छाेड़कर चले गए थे। इसके बाद कई तरह की शंकाओ और चर्चाओं ने तुल पकड़ा था। पुलिस ने भी दाेनाें की तलाश शुरू की लेकिन काेई पता नहीं चल पाया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser