पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

देवल:हाइवे पर बच्ची और पांच किलोमीटर दूर युवती का शव मिला, हत्या का अंदेशा

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों की नहीं हो सकी शिनाख्त, गुजरात व राजस्थान के एसएचओ को शिनाख्त के​ लिए भेजा मेल

नेशनल हाइवे पर रविवार सुबह सड़क किनारे दस माह की बच्ची का शव मिला। इसके करीब दो घंटे बाद सदर थाना क्षेत्र के गामड़ी देवल में युवती का शव मिला। दोनों ही मामलों में शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। रविवार सुबह साढ़े सात बजे हाइवे पर भुवाली में होटल के पास बच्चे का शव देखा गया। पालवड़ा ग्राम पंचायत के उपसरपंच हरीश ने बिछीवाड़ा पुलिस को सूचना दी।  बच्चे के शव को डूंगरपुर मोर्चरी में रखवा दिया है।

इसके करीब दो घंटे बाद सदर पुलिस थाना क्षेत्र के गामड़ी देवल पंचायत के माली फला में मजदूरी करने जा रहे लोगों ने युवती का शव देखा। पुलिस के अनुसार मृतका की उम्र लगभग 20 से 25 वर्ष के बीच की है। इसकी भी शिनाख्त देर शाम तक नहीं हो सकी। युवती का जिस स्थान पर शव मिला है।  पुलिस के अनुसार बच्ची के हाथ व पैर लाल हो चुके हैं। काले रंग का टी-शर्ट पहना हुआ है। दोनों हाथों में प्लास्टिक के पारे नुमा गजरे पहने हुए है।

बच्ची आठ से 12 माह की बताई जा रही है। शरीर पर चोट के निशान नहीं है। मृतका युवती ने हरे रंग की साड़ी, गले मे काला धागा, पैरों में पायजेब और कानों में टॉप्स पहने हुए है।  शव की शिनाख्त के लिए थानाधिकारी रेंज अरावली, हिम्मतनगर, गुजरात समेत प्रदेश के सभी थानों को मेल भेजा है।

हत्या कर शव फेंकने की आशंका, पुलिस इस बिन्दू की जांच कर रही

जिस जगह दोनाें शव मिले है, उनकी आपस में दूरी करीब पांच किमी है। शव की शिनाख्त देर शाम तक नहीं होने से मृतक थाना सर्कल क्षेत्र के नहीं होने का भी अंदेशा जताया जा रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। संभावना जताई जा रही है कि इनका आपस में ​कनेक्शन भी हो सकता है। हालांकि प्रथम दृष्टया अंदेशा जताया जा रहा है कि अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या कर शव को यहां पर फेंक दिया है। पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें