पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी का मामला:प्रेमिका से शादी कराने से इनकार किया तो युवक ने की आत्महत्या

रोहनवाड़ी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सल्लाेपाट थाना क्षेत्र में हड़मत गांव निवासी एक 22 वर्षीय युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। हड़मत गांव निवासी शंकर पुत्र नानू कॉलेज का छात्र था। शेरगढ़ चौकी प्रभारी लालसिंह ने बताया कि युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। जिसके कारण वह परिजनों से नाराज था।

शनिवार को सुबह वह परिजनों को आसपास ही कहीं जाने की बोलकर घर से निकला था। लेकिन शाम तक नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन कहीं पता नहीं चला।

सोमवार को सुबह करीब 9 बजे हड़मत गांव करीब आधा किलोमीटर दूर आनंदपुरी थाना क्षेत्र के धूलिया गढ़ गांव में अनास नदी के पास एक नाले के नजदीक पेड़ पर उसका शव लटका मिला। जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने सरपंच और परिजनों को दी। सरपंच ने घटना की जानकारी आनंदपुरी थाना पुलिस को दी। शेरगढ़ चौकी प्रभारी लालसिंह ने ग्रामीणों के सहयोग से युवक के शव को नीचे उतारा। गांगड़तलाई अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें