पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत:ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय बाइक सवार को कुचला, इलाज के दौरान दम तोड़ा, ड्राइवर और कंडक्टर बस छोड़ हुए फरार

बांसवाड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में बाइक सवार की मौत। - Dainik Bhaskar
हादसे में बाइक सवार की मौत।

शहर से 45 किलोमीटर दूर पालोदा पेट्रोल पंप के पास रविवार शाम को ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय रोडवेज और बाइक में भिड़ंत हुई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अधेड़ व्यक्ति बाइक सहित रोडवेज के नीचे घुस गया। घटना में गंभीर घायल को लोगों ने महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद रोडवेज चालक सवारी भरी बस को मौके पर छोड़कर भाग गया। बाद में लोहारिया थाना पुलिस ने मौका पंचनामा बनाया।

लोहारिया पुलिस ने बताया कि नहर कॉलोनी, पालोदा निवासी लालशंकर व्यास (55) पुत्र प्रेमशंकर व्यास उदयपुर रोड की तरफ जा रहे थे। तभी उदयपुर से बांसवाड़ा की ओर से आ रही रोडवेज ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। तेज गति में बाइक सवार ने नियंत्रण खो दिया और सीधे बस के नीचे जा घुसा। गंभीर हालत में लालशंकर को बांसवाड़ा पहुंचाया गया। महात्मा गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान व्यास ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि लालशंकर कई सालों पहले कुवैत से बांसवाड़ा आए थे। इस बीच वह मुंबई में भी बिजनेस कर रहे थे। इसके बाद बीते कुछ समय से घर पर खाली बैठे थे।

बिना देर लगाए भागा ड्राइवर
पुलिस ने बताया कि रोडवेज बस उदयपुर से बांसवाड़ा जा रही थी। घटना के समय बस में करीब 30 सवारी बैठी थी। हादसे के बाद बस ड्राइवर और कंडक्टर मौके से भाग गया। बस में बैठी सवारियां विरोध जताते हुए दूसरे साधनों से गंतव्य को पहुंची।

खबरें और भी हैं...